मुख्य समाचार
बसपा में बड़ा हाहाकार, मायावती ने अपने सबसे करीबी नेता को निकाला, राहुल गांधी बने वजह ऊछाल के साथ शुरू हुआ शेयर बाज़ार तो ये है 2019 का चुनावी रण जीतने का अखिलेश का प्लान, किया ये बड़ा एलान SBI PO Prelim Result का हुआ ऐलान, ऐसे जानें कौन हुआ पास... डॉ. हाथी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड तीसरे हफ्ते भी जारी संजू की धुआंधार कमाई, BO पर रचा नया इतिहास एयर होस्टेस दहेज हत्या मामले में पति गिरफ्तार  ट्रेनिंग कर रहे सब इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप   स्व. रामप्यारे पाण्डेय की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन लोकसभा चुनाव: BSP कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा ऐलान, कोआर्डिनेटर को मुकुट पहनाकर कहा...
 

चुनाव 2018 : कांग्रसे की ये पांच महिला अध्यक्ष पार्टी को दिलाएंगी जीत


SUJEET KUMAR 19/06/2018 11:30:58
2400 Views

Lucknow. आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को पटखनी देने के लिए कांग्रेस पार्टी युवा नेताओं की फौज तैयार कर रही है। पार्टी में अभी कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को महिला कांग्रेस में पांच कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। इसमें दीप्ति सिंह को कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में कोऑर्डिनेशन का जिम्मा सौंपा गया है।  

Madhya Pradesh Election 2018 Congress Party New Team

यह भी पढ़ें... चुनाव 2018 : कांग्रेस के ये 55 दिग्गज नेता पार्टी को दिलाएंगे जीत , सात कमेटियां होंगी प्रमुख

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस में पांच कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति की है। इनमें भोपाल की दीप्ति सिंह, गुना की वंदना मांद्रे, रीवा की कविता पांडे, जबलपुर की तलविंदर गुजराल और रतलाम की यास्मिन शेरानी शामिल हैं।

Madhya Pradesh Election 2018 Congress Party New Team

यह भी पढ़ें...इस राज्य में कांग्रेस को मिली बड़ी खुशखबरी, 11 सीटों पर दर्ज की जीत

बता दें कि  कांग्रेस पार्टी के हाईकमान राहुल गांधी के नियुक्ति आदेश अभी सिर्फ दीप्ति सिंह की भूमिका साफ हो सकी है। बाकी चार अध्यक्षों की जिम्मेदारी अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। 

 

Web Title: Madhya Pradesh Election 2018 Congress Party New Team ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...