मुख्य समाचार
बसपा में बड़ा हाहाकार, मायावती ने अपने सबसे करीबी नेता को निकाला, राहुल गांधी बने वजह ऊछाल के साथ शुरू हुआ शेयर बाज़ार तो ये है 2019 का चुनावी रण जीतने का अखिलेश का प्लान, किया ये बड़ा एलान SBI PO Prelim Result का हुआ ऐलान, ऐसे जानें कौन हुआ पास... डॉ. हाथी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड तीसरे हफ्ते भी जारी संजू की धुआंधार कमाई, BO पर रचा नया इतिहास एयर होस्टेस दहेज हत्या मामले में पति गिरफ्तार  ट्रेनिंग कर रहे सब इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप   स्व. रामप्यारे पाण्डेय की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन लोकसभा चुनाव: BSP कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा ऐलान, कोआर्डिनेटर को मुकुट पहनाकर कहा...
 

18 साल बाद आया वो दिन जब उत्तराखंड रणजी में करेगा पदार्पण


SUJEET KUMAR 19/06/2018 13:50:44
183 Views

Lucknow. 18 साल बाद आखिरकार वो दिन आ ही गया जब उत्तराखंड की एक टीम रणजी ट्रॉफी खेलेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI ने आगामी सत्र में राज्य के घरेलू क्रिकेट में पदार्पण पर नजर रखने के लिए नौ सदस्यीय के गठन का फैसला किया है। मंगलवार (19 जून) को हुई एक बैठक के बाद प्रशासकों की समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने जानकारी दी कि उत्तराखंड रणजी ट्रॉफी में खेलेगा। 

After 18-year wait, Uttarakhand set for Ranji Trophy debut

यह भी पढ़ें...इंग्लैंड दौरे की तैयारी में जुटे धोनी, पकड़े गए तो बोले- भनक लग गयी

विनोद राय नो कहा कि उत्तराखंड के सभी विरोधी संघों ने आपसी मतभेद भुला दिए हैं, ताकि रणजी ट्रॉफी में राज्य की टीम की भागीदारी सुनिश्चित हो सके। उन्होंने जानकारी दी कि एक समिति का गठन किया गया है, जिसमें BCCI  का प्रतिनिधि होगा। इसका कार्य अगले सप्ताह से होगा। बैठक में सीओए सदस्य डायना एडुल्जी और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी भी मौजूद रहे।  

यह भी पढ़ें... #Cricketers_Love_Stories : जाने क्रिकेट किंग की लव स्टोरी, कैसे हुई अनुष्का से मुलाकात

रिपोर्ट की माने तो नौ सदस्यीय सामंजस्य समिति में राज्य के विभिन्न क्रिकेट संघों के छह सदस्य और उत्तराखंड सरकार का एक नामित सदस्य होगा। इसी के साथ ही रिटायर हुए प्रोफेसर रत्नाकर शेट्टी समेत बीसीसीआई के दो प्रतिनिधि इस समिति में होंगे। 

 

Web Title: After 18-year wait, Uttarakhand set for Ranji Trophy debut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...