मुख्य समाचार
India vs Afghanistan: कप्तानी संभालते ही धोनी ने रचा इतिहास एकता ला रहीं XXX की नई वेब सीरीज, पूरी तरह से है अनसेंसर्ड, बोल्डनेस की सारी... लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भेजता था गोल्ड मेडलिस्ट, गिरफ्तार प्रेमी से मिलना प्रेमिका को पड़ा भारी, पिता ने दी खौफनाक सजा हमलावर हुए अखिलेश यादव, कहा लोकतंत्र का अपहरण करने की साजिश में जुटी भाजपा  कांग्रेस का प्रचार करने के लिए राहुल गांधी ले आये बड़ी हीरोइन, बना दिया स्टार प्रचारक बिग बॉस 12: सलमान खान ने अनूप जलोटा से खुलेआम कह दी ऐसी बात, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश कांग्रेस ने बनाई फेंकू एक्सप्रेस, जानिए कहां चलेगी ये ट्रेन भारी बारिश से तबाही में 11 की मौत 45 गायब, रेड अलर्ट जारी 
 

रेस 3: बुराई करने वालों पर सलमान का तमाचा, शेरा के साथ मनाया जश्न


NAZO ALI SHEIKH 20/06/2018 15:37:56
2635 Views

Mumbai. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और बॉक्स ऑफिस के सिकंदर इन दिनों ईद में रिलीज हुई अपनी फिल्म रेस 3 को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। क्रिटिक्स के तमाम बुराईयां करने के बावजूद सलमान ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और वो बॉक्स ऑफिस के सिकंदर बन गए।

61 साल के जैकी श्रॉफ की बॉडी ने उड़ाए लोगों के होश, बेटे ने कहा...

Race 3: Celebrating Salman

ऐसे में सलमान खान की खुशी सातवें आसमान पर है। उनकी ताजा तस्वीरों में आप उनकी खुशी को देख सकते हैं। दरअसल, हाल ही में सलमान की कुछ तस्वीरें एयरपोर्ट से आई हैं। जिनमें वो अपने चहेते बॉडीगार्ड शेरा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें... जब ऋषि ने संजय से कहा था, मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो इसको तेरे जैसा...

Race 3: Celebrating Salman

सलमान का हर अंदाज उनके फैंस को भा जाता है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं कि सलमान जहां भी जाते हैं छा जाते हैं। इन फोटोज में आप देख सकेंगे सलमान कितने खुश नजर आ रहे हैं।

Race 3: Celebrating Salman

सलमान के बेहद करीब हैं शेरा

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा सलमान के बेहद करीब हैं। वो हमेशा सलमान का बहुत ख्याल रखते हैं सलमान कहीं भी शेरा के बगैर नहीं जाते हैं।

Race 3: Celebrating Salman

हर समय हर सुख-दुख में शेरा उनके साथ होते हैं। बता दें कि शेरा को सलमान अपने परिवार के सदस्यों के बराबर ही मानते हैं। कई बार शेरा ने भी कहा है कि वह सलमान के लिए जान भी दे सकते हैं।

Race 3: Celebrating Salman

हाल ही के दिनों में सलमान काला हिरण मामले में दो दिनों के लिए जोधपुर जेल में रहे थे। सलमान जब जेल से बाहर आए तो शेरा ने उन्हें सबसे पहले रिसीव किया। जिससे साफ पता चलता है कि शेरा और सलमान का रिश्ता कितना खास है।

Web Title: Race 3: Celebrating Salman's slogan with evil people, celebrated with remarks ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया