मुख्य समाचार
India vs Afghanistan: कप्तानी संभालते ही धोनी ने रचा इतिहास एकता ला रहीं XXX की नई वेब सीरीज, पूरी तरह से है अनसेंसर्ड, बोल्डनेस की सारी... लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भेजता था गोल्ड मेडलिस्ट, गिरफ्तार प्रेमी से मिलना प्रेमिका को पड़ा भारी, पिता ने दी खौफनाक सजा हमलावर हुए अखिलेश यादव, कहा लोकतंत्र का अपहरण करने की साजिश में जुटी भाजपा  कांग्रेस का प्रचार करने के लिए राहुल गांधी ले आये बड़ी हीरोइन, बना दिया स्टार प्रचारक बिग बॉस 12: सलमान खान ने अनूप जलोटा से खुलेआम कह दी ऐसी बात, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश कांग्रेस ने बनाई फेंकू एक्सप्रेस, जानिए कहां चलेगी ये ट्रेन भारी बारिश से तबाही में 11 की मौत 45 गायब, रेड अलर्ट जारी 
 

ससुरालियों की करतूत, बहु को अर्धनग्न करने के बाद किया ये घिनौना कांड


SHUBHENDU SHUKLA 21/06/2018 00:19:22
2859 Views

Dehradun. ससुराल वालों ने हैवानियत की सभी सीमाओं को पार करते हुए बहुत के साथ ऐसा घिनौना कांड किया की जानकर आपकी भी रूह कांप उठेगी। मामला उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले की है। आरोप है कि यहां रुद्रपुर में ट्रांजिट कैंप में बहु के साथ मारपीट की। इसके बाद भी जी नहीं भरा तो अर्धनग्न कर दिया। इसके बाद बाल काटकर सरेआम घुमाने जैसी घिनौनी कांड की घटना को अंजाम दे डाला। पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल तीन अन्य को गिरफ्तार करने के लिए तलाश में जुट गई है।
Uttaraakhand Ka Maamala Mahila Ko Ardhanagn Kar Gaanv Mein Ghumaaya
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...पीएम ने उज्जवला योजना लाभार्थियों से की बात,कहा इस तरह करेंगे किसानों का कल्याण

  सख्त र्कावाई की मांग

पीड़िता के भाई हारन मंडल ने ट्रांजिट कैंप थाने में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने महिला के पति अनिल राय, जेठ अमर राय, जेठानी कल्याणी राय व उसके पुत्र अजीत राय, सुजीत राय, पारुल सरकार मुखर्जीनगर निवासी के खिलाफ  धारा 147, 148, 376, 307, 354, 498ए, 506, 504 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक इन अरोपियों में अनिल, कल्याणी और पररुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। उनको पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। 

यह भी पढ़ें...रेस 3: बुराई करने वालों पर सलमान का तमाचा, शेरा के साथ मनाया जश्न

  तमाशाबीन पर भी कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद जो लोग तमाशा देख रहे थे उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। मामले में जांच के बाद और भी आरोपियों के नाम सामने आ सकते हैं। वहीं, ससुरालियों ने पीड़िता पर जिश्मफरोसी के धंधे का आरोप लगाया है। 

Uttaraakhand Ka Maamala Mahila Ko Ardhanagn Kar Gaanv Mein Ghumaaya
प्रतीकात्मक चित्र
Web Title: Uttaraakhand Ka Maamala Mahila Ko Ardhanagn Kar Gaanv Mein Ghumaaya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया