मुख्य समाचार
बसपा में बड़ा हाहाकार, मायावती ने अपने सबसे करीबी नेता को निकाला, राहुल गांधी बने वजह ऊछाल के साथ शुरू हुआ शेयर बाज़ार तो ये है 2019 का चुनावी रण जीतने का अखिलेश का प्लान, किया ये बड़ा एलान SBI PO Prelim Result का हुआ ऐलान, ऐसे जानें कौन हुआ पास... डॉ. हाथी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड तीसरे हफ्ते भी जारी संजू की धुआंधार कमाई, BO पर रचा नया इतिहास एयर होस्टेस दहेज हत्या मामले में पति गिरफ्तार  ट्रेनिंग कर रहे सब इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप   स्व. रामप्यारे पाण्डेय की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन लोकसभा चुनाव: BSP कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा ऐलान, कोआर्डिनेटर को मुकुट पहनाकर कहा...
 

बड़ी खबर: सीएम खट्टर के कार्यक्रम से दलित महिला को अपमानित कर भगाया गया,दलित संगठनों में रोष


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/06/2018 18:55:10
531 Views

Chandigarh. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम में एक दलित समुदाय की महिला से बदसलूकी करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित महिला सीएम ​साहब से शिकायत करने जा रही थी मगर पुलिस ने पीड़िता को कार्यक्रम स्थल से अपमानित कर भगा​ दिया। यह खबर फैलने के बाद विपक्षी दल लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं दलित महिला के अपमान पर दलित संगठन आक्रोश में हैं। 

Big news: Haryana

पुलिस ने हाथ पकड़ कार्यक्रम से निकाला था बाहर

हरियाणा के झज्जर जिले के नेहरू महाविद्यालय में एक कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बतौर मुख्य अतिथि थे। उस कार्यक्रम में पीड़ित महिला सीएम साहब से शिकायत करने के लिए पूरे परिवार के साथ पहुंची थीं मगर उसके साथ वहां भी खट्टर की सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों ने बदसलूकी की। बताया जा रहा है कि एक पुलिस अधिकारी ने महिला का हाथ पकड़कर उसे कार्यक्रम से भगाया था।   

पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्रवाई 

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि उसके साथ कुछ समय पूर्व कुकर्म हुआ था। घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी मगर पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। जब सीएम साहब से यहां आए थे तब मैं शिकायत करने जा रही थी मगर पुलिस ने उसे अपमानित करके ​भगा दिया। वहीं यह मामला सीएम साहब के संज्ञान में आ गया है उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

Big news: Haryana

कांग्रेस व बसपा ने बीजेपी पर साधा निशाना

दलित महिला के अपमान करने पर राज्य की जनता ने तो विरोध किया है मगर साथ ही राजनीतिक दलों ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस ने कहा कि देश में चारों तरफ बड़ें पैमाने पर दलितों का अपमान यह पार्टी करती है। वहीं बसपा ने कहा कि भाजपा की जहां -जहां सरकार है वहां-वहां दलितों का अपमान होता है। बीएसपी ने राज्य सरकार से मांग की इस मामले की जांच कराकर दो​षी अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। 

 

 

Web Title: Big news: Haryana's CM Khattar's program shunned Dalit women, fury in Dalit organizations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...