मुख्य समाचार
 

कांग्रेस ने कर दी ये बड़ी गलती, प्रियंका चतुर्वेदी की जगह प्रियंका चोपड़ा को कर दिया...


NAZO ALI SHEIKH 15/07/2018 10:03:21
122 Views

Mumbai. बॉलीवुड की देशी गर्ल का जलवा देश- विदेश में तो है ही साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि राजनीति पार्टियों में भी उनका क्रेज बना रहता है। ऐसा ही कुछ कांग्रेस पार्टी ने किया है।दरअसल, हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पांच साल पुराना वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए गलती कर दी।

यह भी पढ़ें... चुनावी महासंग्राम: MP-छत्तीसगढ़ में BSP से गठबंधन पर कांग्रेस का फैसला, विरोधी पार्टी में भूचाल

Congress has done this big mistake, Priyanka Chaturvedi replaced Priyanka Chopra ...

गलती यह कर दी कि इसमें कांग्रेस को जहां अपनी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को टैग करना था वहीं उन्होंने गलती से बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को टैग कर दिया।

यह भी पढ़ें... बड़ा खुलासा, Twitter पर 13 लाख फर्जी लोग करते थे पीएम मोदी को फॉलो

Congress has done this big mistake, Priyanka Chaturvedi replaced Priyanka Chopra ...

ट्विटर में क्या लिखा

कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल में लिखा, प्रधानमंत्री मोदी मृदा परीक्षण प्रयोगशालाओं के बारे में भी झूठ बोल रहे हैं। यूपीए सरकार के दौरान 1141 मृदा परीक्षण प्रयोगशालाएं थीं। @Priyankachopra इससे पता चलता है कि प्रियंका हर किसी के दिलो दिमाग में छाई हुई हैं।

Congress has done this big mistake, Priyanka Chaturvedi replaced Priyanka Chopra ...

वहीं प्रियंका की बात करें तो इन दिनों वह अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर चर्चे में हैं। साथ सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में भी नजर आने वाली हैं।

 

Web Title: Congress has done this big mistake, Priyanka Chaturvedi replaced Priyanka Chopra ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...