मुख्य समाचार
 

अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा आरोप, मुन्ना बजरंगी की हत्या...


SHUBHENDU SHUKLA 15/07/2018 11:07:22
143 Views

Lucknow. मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुन्ना की हत्या भाजपा सरकार ने कराई है। अखिलेश से जब पत्रकारों ने​ सवाल किया कि हत्या पर राज्यपाल भी चुप हैं। जब सपा की सरकार थी तो राज्यपाल कानून व्यवस्था को लेकर खत लिखा करते थे। उन्होंने सरकार को पत्र क्यों नहीं लिखा? इस सवाल पर पर अखिलेश ने कहा, बीजेपी से राज्यपाल के संबंध अच्छे हैं। वह जानते हैं कि सरकार ने ही हत्या कराई है। इस वजह से वह चुप हैं। जल्द ही वह राज्यपाल से मुतलाकात करेंगे।  

Akhilesh Yadav big allegation on BJP

यह भी पढ़ें...मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, चुनाव आते ही करने लगे...

  प्रदेश में अराजकता

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल है। जनता में भय व्याप्त है। प्रदेश में कानून जैसी कोई चीज ही नहीं रह गई। मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या का मामला सामने आने के बाद से बीजेपी सरकार निशाने पर आ गई है। कानून व्यवस्था को लेकर तरह तरह के सवाल किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हत्या के बाद अब सुनील राठी का खौफ पुलिस वालों पर दिख रहा है। जेल में उसे शिफ्ट करते समय बिना बुलेटप्रूफ के राठी के पास जाने से पुलिस ने मना कर दिया था।  

यह भी पढ़ें...राजस्थान चुनाव: बसपा-कांग्रेस गठबंधन पर पायलट का बयान, BJP को कही ये बात...मचा हड़कंप

  पूर्व सांसद से होगी पूछताछ

बताते चलें कि मुन्ना बजरंगी पूर्वांचल के माफियाओं में से एक था। हत्या के बाद पुलिस की जांच तेज हो गई है। मुन्ना की पत्नी ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह, पूर्व डिप्टी व अन्य को आरोपी बताया है। ऐसे में इन लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी। अब तक मामले को लेकर पुलिस 100 से भी ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा है। जेल में मोबइल फोन से यदि किसी ने बात की है, तो उसकी भी डिटेल निकाली जा रही है।  

Akhilesh Yadav big allegation on BJP

Web Title: Akhilesh Yadav big allegation on BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...