मुख्य समाचार
 

चलो पोखरा नेपाल का आयोजन, परिवहन और पर्यटन मंत्री ने की शिरकत 


GAURAV SHUKLA 15/07/2018 14:58:25
151 Views

CHALO POKHARA RAJASTHAN KARYAKRAM KA AYOJAN

LUCKNOW. राजधानी में शनिवार(14 जुलाई) को नेपाल टूरिज्म बोर्ड पश्चिमॉचल होटल एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश ट्रैवल एण्ड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन और ऑल इण्डिया ट्रैवल एण्ड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कैंट स्थित होटल दीप में आयोजित चलो पोखरा नेपाल के इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, उत्तर प्रदेश परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और राकेश त्रिपाठी समेत तमाम लोग मौजूद रहे। 

CHALO POKHARA RAJASTHAN KARYAKRAM KA AYOJAN
इस दौरान यूपी ट्रैवेल एण्ड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन और ऑल इण्डिया ट्रैवल एण्ड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष व कार्यक्रम के सहयोगी संयोजक सुशील तिवारी ने पर्यटन विभाग और परिवहन विभाग में सलाहकार समिति का गठन करने की मांग की। इसी के साथ उन्होंने बताया कि इससे पर्यटन और परिवहन में सुधार होगा। सुशील तिवारी ने यह भी विचार रखा कि सलाहकार समिति में यूनियन का प्रतिनिधित्व अनिवार्य किया जाए। इस दौरान नेपाल टूरिज्म बोर्ड पश्चिमॉचल होटल एसोसिएशन ने भारत को आईये पोखरा होगा स्वागत का निमंत्रण दिया। 

CHALO POKHARA RAJASTHAN KARYAKRAM KA AYOJAN

यह भी पढ़ें... पूर्व डीजीपी बोले सपा सरकार में मिला अपराधियों को संरक्षण, 2012 के बाद पंगु हो गयी थी एटीएस

Web Title: CHALO POKHARA RAJASTHAN KARYAKRAM KA AYOJAN ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...