मुख्य समाचार
 

समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक, 80 जातियों, उपजातियों को जोड़ संगठन प्रभावी बनाने का आह्वान 


GAURAV SHUKLA 20/07/2018 08:54:17
216 Views

Lucknow. समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ उ0प्र0 की नवगठित राज्य कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार(19 जुलाई) को हुई। यह बैठक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दयाराम प्रजापति की अध्यक्षता में हुई। बैठक में समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के बूथस्तर तक गठन मण्डल व जिला प्रभारी बनाने तथा मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य में सक्रिय होने का निर्णय लिया गया। बैठक में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नरेश उत्तम पटेल को प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर बधाई दी गई। 

samajwadi pichda varg prakoshth ki baithak sampann
पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पिछड़े वर्ग की सभी 80 जातियों, उपजातियों को जोड़कर अपनी संगठन शक्ति को प्रभावशाली बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा पिछड़ा वर्ग के वोटरों में समाजवादी पार्टी के समर्थकों को मतदाता सूची से बाहर करने की साजिशें कर रही है। हमें अपने वोटर बढ़ाने पर विशेष ध्यान देना होगा। बैठक में प्रकोष्ठ के विधानसभा स्तर पर सम्मेलनों के आयोजन पर भी बल दिया। 

यह भी पढ़ें... अब स्मार्ट बनेगा भूतनाथ बाजार, व्यापारी ही करेंगे पहल, मिलेगा हर सहयोग
बैठक में भाजपा पर आरक्षण नीति समाप्त करने का कुचक्र रचने का आरोप लगाते हुए वक्ताओं ने कहा कि विश्वविद्यालयों में नियुक्ति में रोस्टर प्रणाली से पिछड़े वर्ग के हितों पर आघात पहुंचेगा। यह भी कहा गया कि भाजपा नेता बदले की भावना से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें लगवा रहे हैं। जनता मंहगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है। जनता सन् 2019 में भाजपा को करारा सबक सिखाएगी और श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को विजयी बनाएगी।

samajwadi pichda varg prakoshth ki baithak sampann
 पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक का संचालन ओम प्रकाश वर्मा ने किया। इसमें मुख्य रूप से शैलेन्द्र यादव ललई पूर्वमंत्री, शंखलाल माझी पूर्वमंत्री, आलोक शाक्य पूर्वमंत्री, जगदीश कुशवाहा पूर्व सांसद, धर्मराज पटेल पूर्व सांसद, भगवत शरण पूर्वमंत्री, एस.आर.एस. यादव, अरविन्द कुमार सिंह तथा राम जतन राजभर एम.एल.सी. सहित जयराम यादव, फिरासत हुसैन गामा, रमेश प्रजापति, मुन्ना अल्बी, अनूप बारी, अमर बारी, डॉ मगरूब कुरैशी, राम जीवन अर्कवंशी आदि की सक्रिय भागीदारी रही।  

Web Title: samajwadi pichda varg prakoshth ki baithak sampann ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...