मुख्य समाचार
 

अविश्वास प्रस्ताव LIVE :  सच में आ गया राहुल के भाषण से भूकंप, बीजेपी को नहीं सूझ रहा जवाब


INDRESH KUMAR YADAV 20/07/2018 14:04:41
855 Views

New Delhi :  अविश्वास प्रस्ताव के दौरान आज राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर चुन-चुन कर वार किए। राहुल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मोदी की मार्केटिंग में बिजनेसमैन पैसे लगाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी चौकीदार नहीं भागीदार हैं। राहुल का भाषण सुनकर मुस्कुराते हुए पीएम मोदी को देखकर राहुल ने कहा कि मोदी मुस्कुरा जरुर रहे हैं, लेकिन अंदर से वह घबराए हुए हैं। पीएम मुझसे आंख से आंख मिलाकर बात नहीं कर सकते हैं। राहुल के भाषण में सदन में मचे हंगामे पर राहुल ने जवाब देते हुए कहा कि डरो मत, सच्चाई से डरो मत।

यह भी पढ़ें : अविश्वास प्रस्ताव LIVE : TDP ने पीएम मोदी पर किया चुन-चुन कर वार, बीजेपी हुई बेहाल

 No confidence motion, Really came earthquake from Rahul

    राफेल डील को लेकर किया बड़ा खुलासा

राहुल गांधी ने राफेल डील पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि इस डील में बड़ा घोटाला हुआ। उन्होंने कहा कि जादू से राफेल के दाम 1600 करोड़ रुपए हो गए। जबकि यूपीए सरकार के दौरान इसके दाम 520 करोड़ रुपए थे। उन्होंने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले तो उन्होंने कहा कि वो इस डील के खर्च के बारे में देश को जानकारी देंगी।

 लेकिन बाद में फ्रांस से हुए गोपनीय समझौते का हवाला देते हुए रक्षा मंत्री ने इसकी जानकारी देने से इंकार कर दिया। जबकि मैंने खुद जब फ्रांस के राष्ट्रपति से मिलकर यह सवाल किया तो उन्होंने ऐसे किसी गुप्त समझौते से इंकार किया। राहुल के इस आरोप से निर्मला सीतारमण बौखला गई। जिस पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने उन्हें बाद में बोलने का आश्वासन देते हुए बैठन को कहा।

राहुल के भाषण से लोकसभा में जोरदार हंगामा शुरु हो गया। जिस कारण कुछ समय के लिए लोकसभा की कार्रवाई स्थगति भी करनी पड़ी। दोबारा सदन की कार्रवाई शुरु होने पर राहुल ने महिलाओं का मुद्दा उठाते हुए देश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों पर बीजेपी सरकार को घेरा।

यह भी पढ़ें :  अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना ने खींच ली मोदी सरकार के पांव तले जमीन, लिया ये बड़ा फैसला

 No confidence motion, Really came earthquake from Rahul

 उन्होंने कहा कि देश में इस तरह के अपराधों पर पीएम मोदी हमेशा चुप रहते हैं, वह कभी भी इन मसलों पर एक शब्द भी बोलते हैं। राहुल ने मोदी सरकार को जुमलों की सरकार बताते हुए हुए कहा कि मोदी सरकार ने कई वादे किए लेकिन एक भी पूरा नहीं किया। राहुल के इस आक्रामक अंदाज के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बयान देते हुए कहा कि देखिए आ गया भूकंप। आज राहुल लोकसभा में एक बदले हुए कलेवर में नजर आए। उन्होंने बीजेपी समेत पीएम मोदी की जमकर बखिया उधेड़ी।

 

Web Title: No confidence motion, Really came earthquake from Rahul's speech ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...