मुख्य समाचार
 

#Special: सात हजार करोड़ की मालकिन है डोनाल्ड ट्रंप की छोटी बेटी


UMENDRA SINGH 22/07/2018 10:07:26
461 Views

Washington.अगर आपसे कहें कि पूरी दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान कौन है तो आपको बताते हैं वो होता है अमेरिका का राष्ट्रपति। इस समय डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति हैं। उनकी बड़ी बेटी इवांका ट्रंप को तो सब जानते हैं लेकिन उनकी छोटी बेटी को कम ही लोग जानते हैं।

donald trump daughter tiffany trump

  आखिर क्या नाम है ट्रंप की छोटी बेटी का

अब हम आपको बताते हैं ट्रंप की छोटी बेटी के बारे में, वो कौन है। उसका नाम टिफनी ट्रंप है और वो अभी 24 साल की है। टिफनी ने ग्रेजुएशन किया है औऱ वो बहुत स्टाइलिश है। इवांका और टिफनी सौतेली बहने हैं क्योंकि टिफनी ट्रंप की दूसरी पत्नी मार्ला की संतान है। ट्रंप औ मार्ला ने शादी की थी लेकिन छह साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।

donald trump daughter tiffany trump

  करती है मॉडलिंग, गाने भी गाती है

24 साल की टिफनी अपने पिता के साथ नहीं रहती है। वो अपनी मां के साथ ही रहती है। टिफनी को मॉडलिंग का शौक है। वो मॉडलिंग के साथ ही साथ गाने भी गाती है। इस बात का खुलासा उसने ओप्रा विनफ्रे के शो में भी किया था। अपने पिता को जिताने के लिए टिफनी ने खूब प्रचार किया था। उस दौरान पूरे अमेरिका में उसकी खूब चर्चा होती थी।

donald trump daughter tiffany trump

  सात हजार करोड़ की संपत्ति की मालिक

टिफनी के पास करीब सात हजार करोड़ की संपत्ति है। वो ट्रंप की कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट भी है। टिफनी इतनी शौकीन है कि अपने खास ब्रांड के जूते वो लंदन से वॉशिंगटन हवाई जहाज से मंगवा चुकी है। इतना ही नहीं पिता के चुनाव प्रचार में वो जो बूट पहना करती थी, उसकी ही कीमत करीब 55 हजार रुपये थी।

donald trump daughter tiffany trump

 

 

Web Title: donald trump daughter tiffany trump ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...