मुख्य समाचार
 

भाजपा की बड़ी घोषणा, राजस्थान में ये होगा सीएम पद का प्रत्याशी


UMENDRA SINGH 22/07/2018 12:27:36
164 Views

Jaipur. भारतीय जनता पार्टी में बड़ा एलान हो गया है। भाजपा चुनाव से साल भर पहले ही चुनावी मोड में आ चुकी है। इसी वजह से यह बड़ी घोषणा की गयी है। भाजपा राजस्थान में होने वाले चुनाव में सबसे आगे निकल गयी है। अमित शाह ने राजस्थान का दौरा किया था। यहीं पर उन्होंने एलान कर दिया कि कौन नेता सीएम पद का प्रत्याशी होगा जिसकी अगुवाई में भाजपा राजस्थान में चुनाव लड़ेगी। आइए आपको बताते हैं कौन है वो नेता और अमित शाह ने क्या एलान किया।

  यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: बिहार में लागू हो गया प्रमोशन में आरक्षण

rajasthan bjp news

rajasthan bjp news

  इसी साल होने हैं राजस्थान में चुनाव

राजस्थान में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसी साल राजस्थान में चुनाव होने वाले हैं। चुनाव करीब आने की वजह से ही यहां नेताओं का दौरा बढ़ गया है। इसी वजह से यहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी बड़ा दौरा किया था। उन्होंने दौरे के बाद ही उस नेता के नाम एलान कर दिया जिसकी अगुवाई में भाजपा राजस्थान में चुनावी ताल ठोंकेगी।

rajasthan bjp news

rajasthan bjp news

  आखिर कौन है वो नेता जिसके नाम का एलान हुआ

अब हम वो राज खोल देते हैं कि आखिर वो नेता कौन है जिसके नाम का एलान अमित शाह ने किया है। आपको बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे ही हैं। वसुंधरा की अगुवाई में ही भाजपा राजस्थान में चुनाव लड़ेगी। वसुंधरा राजे ने तमाम विरोधों के बाद भी भाजपा नेतृत्व का भरोसा जीत लिया है।

rajasthan bjp news

  जुगाड़ू को नहीं, इनको मिलेगा टिकट

राजस्थान में समीक्षा के दौरान अमित शाह ने एक और बड़ी घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा राजस्थान में उसी को टिकट देगी जो ईमानदार होगा। जुगाड़ू को किसी भी कीमत पर टिकट नहीं मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि कार्यकर्ता और पदाधिकारी 18 घंटे काम करने की आदत डालें।

 

 

 

 

rajasthan bjp news

 

Web Title: rajasthan bjp news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...