बड़ी खबर: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफा,मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/08/2018 14:20:11
1265 Views

Haidrabad. तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। विधायक ने इस्तीफा देने के बाद बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होेंने कहा कि गौरक्षा मामले में  बीजेपी हमारा सहयोग नहीं करती है।

Big News Loksabha Chunav Se Pahle Bjp ke Neta Ne Diya Istipha

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा इस्तीफा 

तेलंगाना के गोशमहल विधानसभा से विधायक टी.राजा सिंह इन दिनों अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। बीजेपी विधायक ने सोमवार को किसी से बिना बताए प्रदेश अध्यक्ष के. लक्ष्मण को अपना इस्तीफा दिया है। विधायक ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि गौरक्षा के नाम पर बीजेपी मूर्ख बनाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक भी नेता इस मामले में हमारा सहयोग नहीं करता है।

Big News Loksabha Chunav Se Pahle Bjp ke Neta Ne Diya Istipha

  मेरे लिए गौरक्षा पहली प्राथमिकता,राजनीति बाद में

बीजेपी विधायक टी.राजा सिंह ने कहा ​कि मेरे लिए हिंदू धर्म और गौरक्षा पहली प्राथमिकता है बाद में राजनीति आती है। उन्होंने कहा कि सिर्फ गौरक्षा के लिए मैंने इस पार्टी से इस्तीफा दिया है। विधायक ने मीडिया से बात करते हुए बताया ​कि इस मुद्दे को मैने सदन में कई बार उठाया लेकिन पार्टी के अन्य सदस्यों ने मेरा सहयोग नहीं किया है। उन्होंने कहा कि गौरक्षकों की टीम सड़कों उतरेगी और हम तेलंगाना में गौहत्या बंद करवाएंगे।

यह भी पढ़ें..इस जिले में तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी,जिला प्रशासन में हड़कंप,उठाया ये बड़ा कदम
 

Web Title: Big News Loksabha Chunav Se Pahle Bjp ke Neta Ne Diya Istipha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया