बड़े कांग्रेसी नेता की बहू बनने जा रही है ये ये खूबसूरत लड़की, जानें कौन है ये


UMENDRA SINGH 16/08/2018 12:26:06
3962 Views

Mumbai. फिल्मी दुनिया से राजनीति में तो बहुत से अभिनेता आये लेकिन कुछ ही राजनीति में चमक सके बाकी फीके सितारों की तरह भुला दिये गये। राजबब्बर उन चमकने वाले सितारों में से हैं जिनकी राजनीति चमक गई। आज हम बात कर रहे हैं राजबब्बर की होने वाली बहू के बारे में जो दिखने में काफी खूबसूरत है। आइए हम आपको उसके बारे में बताते हैं कि वो कौन है। एक सच आप नहीं जानते होंगे।

congress leader daughter in law

  कौन है ये लड़की जो बनेगी राजबब्बर की बहू

कांग्रेस नेता राजबब्बर की एक लड़की और एक लड़का है। आप दोनों को ही जानते हैं। लड़की जूही बब्बर है जो फिल्मों में हीरोइन बन चुकी है। वहीं लड़का प्रतीक बब्बर है जो फिल्मों में हीरो है। प्रतीक ने ही अपने लिये एक लड़की ढूंढ़ी है जो राजबब्बर की बहू बनेगी। उसका नाम सान्या सागर है।

congress leader daughter in law

  सान्या सागर का ये बड़ा सच नहीं जानते होंगे आप

आपको शायद पता नहीं होगा कि सान्या सागर भी राजनीतिक परिवार से हैं। जी हां वो बसपा के बड़े नेता की बेटी है। उसके पिता का नाम पवन सागर है जो लंबे समय से बहुजन समाज पार्टी के बड़े नेता हैं। सान्या सागर और प्रतीक एक दूसरे को 8 साल से जानते हैं।

congress leader daughter in law

  लंदन से किया है कोर्स, अब करती है ये काम

सान्या भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। उसने लंदन से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है। लंदन के गोल्ड स्मिथ विवि से उसने ये डिग्री हासिल की है। अभी वो भी मुंबई में अपना करियर बना रही है और फिल्मों के कई प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई है। प्रतीक और वो अक्सर डिनर डेट पर देखे जाते हैं।

congress leader daughter in law

  जनवरी में लखनऊ में की सगाई, 2019 में होगी शादी

सान्या और प्रतीक की सगाई हो गयी है। जनवरी में सादे समारोह में दोनों की एक फॉर्म हाउस में सगाई हुई थी। अब दोनों अपना करियर बना रहे हैं लेकिन 2019 की शुरुआत में ही दोनों शादी भी करने वाले हैं

 

 

 

Web Title: congress leader daughter in law ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया