मुख्य समाचार
India vs Afghanistan: कप्तानी संभालते ही धोनी ने रचा इतिहास एकता ला रहीं XXX की नई वेब सीरीज, पूरी तरह से है अनसेंसर्ड, बोल्डनेस की सारी... लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भेजता था गोल्ड मेडलिस्ट, गिरफ्तार प्रेमी से मिलना प्रेमिका को पड़ा भारी, पिता ने दी खौफनाक सजा हमलावर हुए अखिलेश यादव, कहा लोकतंत्र का अपहरण करने की साजिश में जुटी भाजपा  कांग्रेस का प्रचार करने के लिए राहुल गांधी ले आये बड़ी हीरोइन, बना दिया स्टार प्रचारक बिग बॉस 12: सलमान खान ने अनूप जलोटा से खुलेआम कह दी ऐसी बात, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश कांग्रेस ने बनाई फेंकू एक्सप्रेस, जानिए कहां चलेगी ये ट्रेन भारी बारिश से तबाही में 11 की मौत 45 गायब, रेड अलर्ट जारी 
 

...तो इस दिन सगाई कर रही देसी गर्ल प्रियंका, सामने आई Engagement Ring


DEEPSHIKHA JAISWAL 17/08/2018 11:16:41
103 Views

Mumbaiबॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी सगाई की अंगूठी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। जहां इंटरनेशनल मीडिया में प्रियंका और निक जोनस की सगाई की खबरें छाई रही, वहीं देश लौटते वक़्त प्रियंका को दिल्ली एयरपोर्ट पर अपनी सगाई की अंगूठी को छुपाते हुए देखा गया था। लेकिन इस बार खबर उनकी अंगूठी छिपाने को लेकर नहीं बल्कि समाने आने की है।

 ... Then on this day, the indigenous girl Priyanka, engaged in the front engagement ring

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

जी हां, हाल में देशी गर्ल बॉलीवुड के फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्‍होत्रा के घर एक पार्टी में गई थीं। जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर अपलोड की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

 ... Then on this day, the indigenous girl Priyanka, engaged in the front engagement ring

  15 अगस्त को हुई थी पार्टी

बता दें कि मनीष मल्होत्रा के घर 15 अगस्त को हुई पार्टी में प्रिंयका चोपड़ा उस पार्टी का हिस्सा बनी। जहां उनकी अंगूठी की तस्वीर सामने आ गई है। इस पार्टी में प्रियंका की रिंग फिंगर में एक बड़ी डायमंड की अंगूठी देखी गई।

 ... Then on this day, the indigenous girl Priyanka, engaged in the front engagement ring

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ नज़र आ रही हैं और उन्होंने रवीना के गले में हाथ डाल रखा है। जिसमे उनकी अंगूठी साफ़-साफ नजर आ रही है। प्रियंका की यह अंगूठी बहुत ही खूबसूरत है और निक ने इसपर 2 लाख डॉलर यानी 1.4 करोड़ तक खर्च किए हैं।

 ... Then on this day, the indigenous girl Priyanka, engaged in the front engagement ring

  इस दिन सगाई कर रहें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बताते चलें कि निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के 36वें बर्थडे पर ये अंगूठी देकर प्रपोज किया था और अब दोनों 18 अगस्त को मुंबई में सामाजिक तौर-तरीके से सगाई करने वाले हैं। जिसमे शामिल होने के लिए निक का परिवार मुंबई आ रहा है।

Web Title: ... Then on this day, the indigenous girl Priyanka, engaged in the front engagement ring ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया