मुख्य समाचार
India vs Afghanistan: कप्तानी संभालते ही धोनी ने रचा इतिहास एकता ला रहीं XXX की नई वेब सीरीज, पूरी तरह से है अनसेंसर्ड, बोल्डनेस की सारी... लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भेजता था गोल्ड मेडलिस्ट, गिरफ्तार प्रेमी से मिलना प्रेमिका को पड़ा भारी, पिता ने दी खौफनाक सजा हमलावर हुए अखिलेश यादव, कहा लोकतंत्र का अपहरण करने की साजिश में जुटी भाजपा  कांग्रेस का प्रचार करने के लिए राहुल गांधी ले आये बड़ी हीरोइन, बना दिया स्टार प्रचारक बिग बॉस 12: सलमान खान ने अनूप जलोटा से खुलेआम कह दी ऐसी बात, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश कांग्रेस ने बनाई फेंकू एक्सप्रेस, जानिए कहां चलेगी ये ट्रेन भारी बारिश से तबाही में 11 की मौत 45 गायब, रेड अलर्ट जारी 
 

पाक के खिलाड़ी को बड़ा झटका, PCB ने लगाया 10 साल का प्रतिबंध


SUJEET KUMAR 17/08/2018 14:17:02
374 Views

Islamabad. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाक के बल्लेबाज नासिर जमशेद पर 10 साल का प्रतिबंध लगाया गया है। पीसीबी ने यह फरमान शुक्रवार (17 अगस्त) को सुनाया है। जमशेद पर यह प्रतिबंध पीसीबी के भ्रष्टाचार विरोधी नियमों का बार-बार उल्लंघन के मद्देनजर लगा है। बता दें कि पाक सुपर लीग के 2016-17 सीजन में स्पॉट फिक्सिंग के मसले पर पीसीब के तीन सदस्यीय ट्रिब्यूनल ने नासिर जमशेद को दोषी पाते हुए उन पर 10 साल की पाबंदी लगाई है। 

 Cricketer Nasir Jamshed banned for 10 years by Anti Corruption Tribunal

ट्रिब्यूनल ने 10 साल के लिए नासिर जमशेद पर किसी भी फॉर्मेट में किसी भी स्तर पर क्रिकेट खेलने पर पबंदी तो लगाई ही है साथ ही भविष्य में पाकिस्तान में क्रिकेट से जुड़े हुए किसी भी एडमिनिस्ट्रेटिव पद के लिए भी उन्हें आजीवन अयोग्य घोषित कर दिया है।

 Cricketer Nasir Jamshed banned for 10 years by Anti Corruption Tribunal

गौरतलब है कि पिछले दो साल में ऐसा दूसरी बार हुआ है। जब जमशेद को दोषी ठहराया गया हो। इससे पहले साल 2017 में दिसंबर में जमशेद को 2017 पीएसएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में पर्याप्त सहयोग न देने के लिए एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

 Cricketer Nasir Jamshed banned for 10 years by Anti Corruption Tribunal

 

Web Title: Cricketer Nasir Jamshed banned for 10 years by Anti Corruption Tribunal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया