श्रम विभाग में उप निरीक्षक के 14 व अन्य पदों पदों के लिए भर्ती परीक्षा 19 को


SHUBHENDU SHUKLA 18/08/2018 20:22:06
86 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) द्वारा छत्तीसगढ़ शासन के श्रम विभाग के अंतर्गत सहायक श्रम पदाधिकारी, श्रम निरीक्षक और श्रम उप निरीक्षक के 14 पदों पर भर्ती के लिए 19 अगस्त को परीक्षा होने जा रही है। इन पदों के लिए कुल 35,233 आवेदन प्राप्त हुए है। परीक्षा एक पाली में सुबह 10 बजे से दोपहर 1.15 बजे तक होगी। परीक्षा के लिए प्रदेश के पांच संभाग मुख्यालयों में 88 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। 

Recruitment exam for different 14 posts under Labor Department

यह भी पढ़ें...अवध विवि में नवीन पाठ्यक्रमों का संचालन 27 से होगा प्रारम्भ, संचालन पत्र जारी किया

  बिलासपुर में 35 केन्द्र

सर्वाधिक परीक्षा केन्द्र 35 बिलासपुर में बनाए गए है। इसके अलावा रायपुर में 28, दुर्ग में 15, अंबिकापुर में 6 और जगदलपुर में 4 केन्द्र है। व्यापमं ने परीक्षा के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली है। परीक्षा के प्रवेश पत्र 13 अगस्त को जारी किये गये थे। साथ ही प्रवेश पत्र को व्यापमं की वेबसाइट सीजी व्यापकं डांट चाइस डाट जीओवी डाट इन पर भी डाली गई है। 

यह भी पढ़ें...हाईकोर्ट ने लगायी होटल के निर्माण पर रोक, अखिलेश, डिंपल औऱ मुलायम के खिलाफ...

मूल पहचान पत्र अनिवार्य

यदि वेबसाइट से प्राप्त प्रवेश पत्र में फोटो नहीं आती तो अभ्यर्थी परीक्षा के दिन दो रंगीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ परीक्षा केंन्द्र में उपस्थित हो। परीक्षार्थियों को परीक्षा के एक घंटे पूर्व परीक्षा केंद्रों में पहुंचने के निर्देश दिये गए है। परीक्षा केन्द्र में मूल पहचान पत्र लेेकर जाना अनिवार्य होगा। 

Web Title: Recruitment exam for different 14 posts under Labor Department ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया