मुख्य समाचार
दीपवीर की फोटो का इंतजार करते-करते ऐसा हो गया स्मृति ईरानी का हाल, पोस्ट वायरल IPL 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने 22 खिलाड़ियों को किया रिटेन UP TET Exam 2018: परीक्षा से ठीक पहले प्रशासन ने किया बड़ा बदलाव दीपिका की शादी पर जब भड़क उठे जॉन अब्राहम, कही ये बड़ी बात जावित्री अस्पताल की 20वीं वर्षगांठ पर वार्षिक समारोह का आयोजन MP चुनाव : कांग्रेस को बड़ा झटका, यह वरिष्ठ नेता सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में हुआ शामिल राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ी कामयाबी, BJP के दो बड़े नेता और सैंकड़ों समर्थक पार्टी में शामिल #Deepvir wedding: कोंकणी के बाद आनंद कारज की रस्म की तैयारी शुरु महिला विश्‍व मुक्‍केबाजी चैंपियनशिप का काउंट डाउन शुरू, मैरीकॉम को पहले राउंड में मिली बाई भारत का नाम गर्व से ऊंचा करने वाले 18 वर्षीय एथलीट ने लगाई फांसी
 

रैली से पहले लगे तेजस्वी के बाहुबली अवतार के पोस्टर


FIROZ QUIRAISHI 23/08/2017 11:25:43
20551 Views

23-08-2017113116R2fDPMBvmJ1Patna. बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। तेजस्वी यादव पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और नीतीश पर वार कर रहें हैं। आने वाले 27 अगस्त 2017 को लालू यादव के नेतृत्व में विपक्ष की रैली हो रही है। तो इस रैली से पहले ही पटना में पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं। पोस्टर में तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में दिखाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...दिल्ली की बवाना समेत 3 राज्यों की 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव आज, पर्रिकर भी मैदान में

गौरतलब है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने 27 अगस्त को BJP हटाओ, देश बचाओ रैली आयोजित की है। इस रैली में गैर-एनडीए दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

आरजेडी की इस रैली को 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता को मजबूती मिलने के तौर पर देखा जा रहा है। मगर, जैसे-जैसे चुनाव का वक्त नजदीक आ रहा है, BJP के विरोधी दलों की इस उम्मीद को झटका लगता जा रहा है। हाल ही में JDU ने RJD-कांग्रेस से महागठबंधन तोड़कर NDA का दामन थाम लिया। नीतीश का BJP में जाना विपक्षी फ्रंट के लिए बड़ा झटका साबित हुआ। इसके बाद BSP प्रमुख मायावती ने भी इस रैली में भी जाने से मना कर दिया था।

शरद यादव भी हो सकते हैं शामिल

यह भी पढ़ें...क्या BJP की B टीम के तौर पर काम करेंगे वाघेला?

 
 

बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद JDU के पूर्व प्रमुख शरद यादव ने भी बागी तेवर अपना लिए थे। शरद यादव लगातार नीतीश के खिलाफ बयान दे रहे हैं, और वह जेडीयू की बैठक में भी शामिल नहीं हुए। हालांकि, ऐसी संभावना है कि शरद यादव लालू यादव की इस रैली में शामिल हो सकते हैं।

 

 

Web Title: Poster of the stunning Avatar embroidery embodied before the rally ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...