मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

मिस अफ्रीका को सिर पर ताज रखते ही लगी आग, मचा हड़कंप


NAZO ALI SHEIKH 07/01/2019 11:58:23
300 Views

New Delhi. मिस अफ्रीका' 2018 के नाम का ऐलान होते ही लोग खुशी से झूम उठे। गत 27 दिसंबर को मिस अफ्रीका के नाम का ऐलान नाइजीरिया में हुआ। यह ऐलान होते ही पूरी महफिल खुशियों से झूम उठी और आतिशबाजी शुरू हो गई। लेकिन यह खुशियों भरा लम्हा कुछ पलों के लिए उस समय गम में बदल गया जब मिस अफ्रीका ने सिर पर ताज रखा तो बालों में आग लग गई। बताते चलें कि मिस आफ्रीका का ताज 'मिस कॉन्गो 2018' रह चुकीं डोरकास कासिंडे ने अपने नाम किया। 

Miss Africa, a fire on the head

  अटकी सबकी सांसे

दरअसल, जैसे ही मिस अफ्रीका बनीं डोरकास ने सिर पर ताज पहना आतिशबाजी के कारण आग की चिंगारी उनके ताज तक पहुंच गई। इस बात का किसी को अंदाजा तक नहीं था कि ताज मे आग लग गई। यह देख यहां मौजूद लोगों की सांसे पलभर के लिए थम गई। इससे पहले ताज पहनते ही डोरकास ने अपनी प्रतिद्वंदी को गले से लगाया था। फिलाहाल प्रतियोगिता में मौजूद लोगों ने स्थिति पर काबू पा लिया और बड़ा हादसा होते होते बच गया। बताया जा रहा है कि डोरकास के बालों के पिछले हिस्से में आग लगी थी। इससे कुछ बालों का हिस्सा भी जल गया। 

Miss Africa, a fire on the head

  दुआ के लिए धन्यवाद

डोरकास ने कहा कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं। उनके बालों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। वह काफी अच्छा फील कर रही हैं। लोगों की दुआ के कारण वह सही सलामत हैं। वह सभी का धन्यवाद करती हैं। डोरकास को जीत की राशि में 35 डॉलर और एक कार उपहार के रूप में दी गई। बताते चलें कि कासिंडे नाइजीरिया में क्रॉस रिवर स्टेट में आयोजित वार्षिक प्रतियोगिता में मौजूद थीं। जीत के बाद आतिशबाजी होते ही चिंगारी से बालों में आग लग गई थी।

Web Title: Miss Africa, a fire on the head ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया