मुख्य समाचार
अंधविश्वास की हदें पार, पिता की आत्मा को बुलाने के लिए नग्न होकर करने लगा लेह में बनेगा दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे ट्रैक, चीन को पीछे छोड़ेगा भारत सोशल मीडिया पर लीक हुई कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची UPSRTC में निकली बंपर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास, ऐसे करें आवेदन बड़ी खबर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर के खिलाफ 20 महिलाएं कोर्ट में बयान देने के लिए तैयार इस ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, छोटी सी उम्र में ही था इस बात का डर... एसटीएफ की गिरफ्त में 50 हजार का इनामी अतीक  बर्थडे स्पेशल: जब सुबह 6 बजे से सनी देओल ने मचाई थी गदर 50 करोड़ मोबाइल यूजर्स के लिए खतरे की घंटी, बंद हो सकता है आपका नंबर 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेन्टल सेन्टर से लखनऊ का सायकिल रैली दल हुआ रवाना वीडियो जारी कर आशीष पांडे ने पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर विजय हजारे ट्रॉफी : पृथ्वी के दम पर मुंबई पहुंची फाइनल में कुकर्म के बाद हुई थी 15 वर्षीय नाबालिग की हत्या राम का व्यक्तित्व हिमालय से ऊंचा एवं समुद्र से भी अधिक गहरा है - राज्यपाल राज्यपाल राम नाईक ने नवमी एवं विजयादशमी पर्व की दी बधाई आज़म खान बोले, मुसलमानों की मैज्योरिटी के बाद भी नहीं बदला रामपुर का नाम  प्रधानमंत्री पद के लिए घमासान शुरू, बसपा नेता ने चेहरा बताकर जीता जनता का दिल
 

ईद पर सलमान की ट्यूबलाइट नहीं होने देंगे रिलीज : पाकिस्तान


HARENDRA SINGH 01/05/2017 08:38 AM
229 Views

01-05-2017084006ईद_पर_सलमान_की_1

लाहौर. पाकिस्तान के कुछ फिल्म मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स के विरोध के चलत्ते इस बात की बड़ी सम्भावना है कि सलमान खान की आगामी फिल्म ट्यूबलाइट इस ईद पर पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं हो पाए। 

रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स असोसिएशन और पाकिस्तान फिल्म प्रड्यूसर्स असोसिएशन के अलावा कुछ स्थानीय फिल्म निर्देशक ‘ट्यूबलाइट’की रिलीज को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। उनका मानना है कि इसी समय पाकिस्तानी फिल्में भी रिलीज होनी हैं। ऐसे में ‘ट्यूबलाइट’ से उनकी फिल्मों का व्यापार प्रभावित हो सकता है।

यह भी पढ़ें..अगले महीने रिलीज होगा ट्यूबलाइट का टीजर

ईद पर नहीं होगी 'ट्यूबलाइट' रिलीज
'ट्यूबलाइट' को ईद पर रिलीज ना करने की मांग करने वालों ने बताया है कि 2010 में संघीय सूचना मंत्रालय ने यह निर्णय लिया था कि पाकिस्तान में मुस्लिम अवकाश के दिन कोई भी भारतीय फिल्म रिलीज करना वर्जित है। विरोध करने वाले फिल्मकार इस मामले में आवश्यकता पड़ने पर अदालत जाने के लिए भी तैयार हैं। 

01-05-2017084034ईद_पर_सलमान_की_2

भारतीय फिल्में पूरे साल पाकिस्तान के बॉक्स ऑफिस पर हावी
दो पाकिस्तानी फिल्में 'यलगार' और 'शोर शराबा' 2017 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। फिल्म 'शोर शराबा' के निर्माता सोहैल खान ने कहा, "भारतीय फिल्में पूरे साल हमारे यहां बॉक्स ऑफिस पर हावी रहती हैं। यह सही होगा कि केवल ईद के मौके पर, एक मुस्लिम उत्सव होने के नाते, ऐसा न हो।

यह भी पढ़ें..सलमान की ट्यूबलाइट को विदेश में वितरित करेगा वाईआरएफ

एक पाकिस्तानी के तौर पर हमें पहले स्थानीय फिल्मों की रिलीज का समर्थन करना चाहिए।" उन्होंने कहा, "शोर शराबा के ईद-उल-फितर पर रिलीज होने की आशा है और यदि सरकार 'ट्यूबलाइट' की रिलीज को नहीं रोकती है, तब मैं अपनी फिल्म को विरोधस्वरूप रिलीज नहीं करूंगा।" 

यह भी पढ़ें.. फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग पूरी

'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके सलमान और कबीर 'ट्यूबलाइट ' में फिर एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के छोटे भाई सोहेल खान और चीनी स्टार झू झू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 जून को रिलीज़ होगी।

Web Title: on Eid Salman Khan 'Tubelight' not release in Pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...