मुख्य समाचार
 

गोरक्षकों ने 5 लोगों पर किया हमला 9 साल की बच्ची घायल


FIROZ QUIRAISHI 22/04/2017 16:49
83 Views

22-04-2017164916गौ_रक्षकों_ने_प1रैसी। जम्मू-कश्मीर के रैसी जिले में गोरक्षकों द्वारा किए गए हमले में पांच लोगों समेत एक 9 साल की एक लड़की भी घायल हो गई है।

यह वारदात तब हुई जब एक बंजारा परिवार अपने मवेशियों को लेकर तलवाड़ा इलाके से जा रहा था। उसी दौरान गोरक्षकों के एक समूह ने उन्हें रोका और पिटाई करने लगे।

यह भी पढ़ें...मुस्लिम बीजेपी को वोट नहीं करते लेकिन हमने कभी उनको परेशान नहीं किया : रविशंकर प्रसाद

पीड़ितों का कहना है कि हमलावर उनकी बकरी, भेड़ और गाय सब ले गए| घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि एफआईआर  दर्ज कर ली गई है और 5 हमलावरों की पहचान भी कर ली गई है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। घायलों में 9 साल की बच्ची सम्मी भी है जिसे कई फ्रैक्चर हुए हैं।

जम्मू कश्मीर पुलिस के प्रमुख एसपी वैद ने जानकारी दी

एसपी ने कहा हमने एफआईआर दर्ज कर ली है। हमने उधमपुर रेंज के डीआईजी से बात की है। इन गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी|पीड़ित परिवार का कहना है कि यह खौफनाक हादसा वह कभी नहीं भूलेंगे।

यह भी पढ़ें... अगर मौका और दस्तूर बनता तो आसपास ठहरते अमित शाह और नीतीश कुमार

पीड़ित नसीम बेगम ने बताया कि उन्होंने हमें बेरहमी से मारा। हम जैसे तैसे करके भागे। हमारा एक दस साल का बच्चा लापता है। पता नहीं वो जिंदा है या मर गयाय़ उन्होंने हमारे बुजुर्गवारों को भी पीटा। वे लोग हमें मारकर नदी में हमारी लाश फेंकना चाहते थे।

भेड़ और बकरी के अलावा परिवार के पास 16 गाय थीं। बेगम ने बताया 'उन लोगों ने कुत्तों को भी नहीं छोड़ा. उन्हें भी ले गए।

बता दें कि कश्मीर में कई बंजारे परिवार हैं जो हर साल मवेशियों के साथ जम्मू के हिमालय पर्वत वाले इलाके से कश्मीर के मैदानी क्षेत्र के बीच यात्रा करते हैं।

 

Web Title: Guards were attacked by five guards on 9-year-old girl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...