मुख्य समाचार
भाजपा कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाया अमित शाह का जन्मदिन  वायु प्रदूषण से निपटने के लिए लखनऊ और रांची की मेयर ने बढ़ाया कदम, सीट की ओर से कॉन्फ्रेंस का आयोजन  लड़की वालों ने दूल्हे का किया ऐसा हाल, दहेज मांगने से पहले दस बार सोचेंगे लोग केन्द्रीय मंत्री ने कहा, भारतीय मुस्लिम नहीं हैं मुगलों के वंशज मैच के बाद विराट का बड़ा बयान, कहा- अब क्रिकेट में मेरे पास कुछ साल ही बचे हैं रायबरेली: प्रियंका गांधी को बताया, 'इमोशनल ब्लैकमेलर' छत्तीसगढ़ चुनाव: अखिलेश यादव ने किया जंग का ऐलान, मैदान में उतारे 9 दिग्गज प्रत्याशी यूपी विधान परिषद सभापति के बेटे का मर्डर, मां पर लगा हत्या का आरोप अभी से जान लीजिए फाइनलिस्ट का नाम, ये कॉमनर बन सकता है... जब एक्ट्रेस ने रेप सीन के दौरान जड़ा था थप्पड़, अब दिखने लगा #MeToo का असर अनोखी परंपरा: यहां पर लोग जिंदा रहते खुद को बना लेते हैं ममी हरियाणा में किसान को बंधक बनाकर जमकर पीटा, हुई मौत मच्छरों से बचाव के लिए रामबाण हैं ये तीन तेल तीन राज्यों के चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, इस राज्य में कांग्रेस ने दर्ज की बड़ी जीत डॉक्टर के पद पर निकली 1000 भर्तियां, ये डिग्री होगी अनिवार्य प्रशासन ने लगा दी रोक, अब देखने को नहीं मिलेंगे सपना चौधरी के लटके-झटके  इस असलहे के साथ पुलिस ने भूत को किया गिरफ्तार, 10 दिन के रिमांड में उगलवाएगी... मायावती ने तीनों राज्यों में कांग्रेस व भाजपा की काट के लिए चला ये बड़ा दांव, दोनों पार्टियों में मची खलबली शिवपाल यादव का छलका दर्द, कहा- मैं खुद चाहता था अखिलेश बने सीएम अजीबोगरीब मामला, बंदरों के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर, वजह जान उड़ जाएंगे... Airtel का यह प्लान JIO को देगा टक्कर, जानें कीमत पीएम मोदी बोले, एक परिवार के लिए देश के सपूतों के योगदान को भुलाया गया Asian Champions Trophy 2018 : भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाक को 3-1 से हराया राजस्थान का किला फतह करने की मायावती ने बनाई खास रणनीति, 25 को जंग का ऐलान...
 

तेलंगाना पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ थाने में कराया केस दर्ज


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/05/2017 5:27
191 Views

04-05-2017173407तेलंगाना_पुलिस_1

अमरावती। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर तेलंगाना पुलिस ने हिल्स स्टेशन में केस दर्ज कराया है। ध्यान रहे कि दो दिन पहले कांग्रेस नेता ने तेलंगाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाकर उन पर निशाना साधा था

यह भी पढ़ें...कांग्रेस की नई चाल, गुजराती मछुआरों के लिए निकाली जाएगी बोट यात्रा

तेलंगाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाना कांग्रेस वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को भारी पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके खिलाफ केस दर्ज की गई है। उनके खिलाफ जुबली हिल्स स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। उनके इन ट्विट्स ने पुलिस के साथ-साथ सरकार पर सवाल उठाए थे जिसके बाद उनके खिलाफ ये कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें...दिग्विजय सिंह ने कहा- पाकिस्तान से बातचीत जारी रखे भारत

कांग्रेस नेता ने तेलंगाना पुलिस पर लगाये थे आरोप

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके कहा था कि तेलंगाना पुलिस ने आईएसआईएस की फर्जी वेबसाइट बना रखी है जो मुस्लिम युवाओं को रेडिकलाइज करते हुए उन्हें आईआईएस मॉड्यूल्स में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को कई ट्वीट किए। 

कांग्रेस नेता ने तेलंगाना के सीएम से मांगा इस्तीफा

इसके अलावा कांग्रेस नेता ने दि​​ग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव को भी निशाने पर लिया और सीएम से पूछा कि क्या वे भी इस मामले में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह भी इसमें शामिल हैं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने सीएम से पूछा कि अगर वह इसमें शामिल नहीं है तो उन्हें क्या इस मामले में जांच कराकर दोषियों को सजा नहीं दिलानी चाहिए।

यह भी पढ़ें...दिग्विजय सिंह का विवादास्पद बयानः तेलंगाना पुलिस मुस्लिम युवको को बना रही आतंकवादी

 

Web Title: Telangana police filed case against Congress leader in police station ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...