मुख्य समाचार
तीन राज्यों के चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, इस राज्य में कांग्रेस ने दर्ज की बड़ी जीत डॉक्टर के पद पर निकली 1000 भर्तियां, ये डिग्री होगी अनिवार्य प्रशासन ने लगा दी रोक, अब देखने को नहीं मिलेंगे सपना चौधरी के लटके-झटके  इस असलहे के साथ पुलिस ने भूत को किया गिरफ्तार, 10 दिन के रिमांड में उगलवाएगी... मायावती ने तीनों राज्यों में कांग्रेस व भाजपा की काट के लिए चला ये बड़ा दांव, दोनों पार्टियों में मची खलबली शिवपाल यादव का छलका दर्द, कहा- मैं खुद चाहता था अखिलेश बने सीएम अजीबोगरीब मामला, बंदरों के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर, वजह जान उड़ जाएंगे... Airtel का यह प्लान JIO को देगा टक्कर, जानें कीमत पीएम मोदी बोले, एक परिवार के लिए देश के सपूतों के योगदान को भुलाया गया Asian Champions Trophy 2018 : भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाक को 3-1 से हराया राजस्थान का किला फतह करने की मायावती ने बनाई खास रणनीति, 25 को जंग का ऐलान...
 

टेनिस: मरे पहुंचे बार्सिलोना ओपन के सेमीफाइनल में


NAZO ALI SHEIKH 29/04/2017 02:41 PM
152 Views

29-04-2017144905टेनिस_मरे_पहुं1

बार्सिलोना। ब्रिटिश खिलाड़ी मरे ने पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में एल्बर्ट रामोस विनोलास को 2-6, 6-4, 7-6 (7-4) से मात देकर अपना विजय क्रम जारी रखते हुए बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

यह भी पढ़ें... कोपा अमेरिका में आयोजित होने वाले टूर्नामेंट की टीमों में होगा विस्तार

रिपोर्ट के अनुसार, इस जीत के साथ मरे ने मोंटे कार्लो टेनिस टूर्नामेंट में विनोलास के हाथों मिली हार का बदला भी पूरा किया। सेमीफाइनल में मरे का सामना आस्ट्रिया के खिलाड़ी डोमिनिक थिएम से होगा।

क्या कहा मरे ने

मरे ने कहा, मेरे लिए निश्चित तौर पर यह मैच मुश्किल था। पिछले सप्ताह इसी प्रकार का मैच हमने खेला था। विनोलास इस मैच में जीत के काबिल थे। पिछले सप्ताह के मैच में मुझे लगा कि मेरे पास सभी अवसर थे। क्ले कोर्ट में खेले जाने वाले मुकाबलों में ऐसा होता है। इस मैच को जीतकर खुश हूं।

यह भी पढ़ें... टेनिस: एंजेलिक केरबर पोर्शे प्री से हुईं बाहर

ब्रिटिश खिलाड़ी मरे के अलावा स्पेन के राफेल नडाल ने भी बार्सिलोना ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने क्वार्टर फाइनल में कोरियाई खिलाड़ी हेयोन चुंग को 7-6 (7-1), 6-2 से हराया।

 

Web Title: Tennis: Murray reached Barcelona Open semifinals ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...