ट्रंप ने आईएस आतंकवादी को नीच व गंदे चूहे कहा


PRADEEP CHANDRA JOSHI 27/01/2017 15:02
40 Views

27-Jan-2017ट्रंप_ने_आईएस_आ1

वाशिंगटनः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक साक्षात्कार में (आईएस) कायर करार दिया उन्होंने कहा कि "कुछ दुष्ट हैं, जो वर्दी पहने बिना किसी कोने में छिपकर घात लगाए रहते हैं। हम जिनके खिलाफ हैं, वे वर्दी नहीं पहनते। वे नीच, गंदे चूहे हैं, जो लोगों को खरीदारी वाले स्थलों और चर्चो में निशाना बनाते हैं।"

ट्रंप ने आईएस के खिलाफ अभियान को और तेज करने की बात भी कहीं उन्होंने विभिन्न देशों के युद्ध की भी बात करते हुए कहा कि उन सभी देशों की अपनी वर्दी होती है और वह छुप कर वार नहीं करते हैं। उन्होंने  (आईएस) के आतंकवादियों को 'नीच व गंदे चूहे' कह कर संबोधित कियी।

न्यूज के अनुसार, ट्रंप ने कहा कि "ये दुष्ट लोग हैं। जब आप जर्मनी से जंग करते हैं तो उनकी अपनी वर्दी होती है, जापान से युद्ध करते हैं तो भी उनकी अपनी वर्दी होती है और विमानों पर उनके झंडे होते हैं। लेकिन इस वक्त हम नीच, गंदे चूहों से लड़ रहे हैं, जो बीमार और विक्षिप्त है। निश्चित तौर पर हम जीतने जा रहे हैं।"

ट्रंप की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जबकि यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह मुस्लिम बहुल कई देशों से यहां आने वालों पर रोक के लिए एक कार्यकारी आदेश पर हस्ताक्षर कर सकते हैं और यह कदम शुक्रवार को उठाया जा सकता है। इस तरह की टिप्पणी ट्रंप ने पहली बार नहीं की है ट्रंप चुनाव के दौरान भी इस तरह की बात करते रहे हैं। उन्होने अपने अभियानों के दौरान भी (आईएस) और अन्य आतंकी संगठनों से कड़ाई से निपटने की बात कही थी।

Web Title: Trump said the IS terrorist vile and dirty rat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...