मुख्य समाचार
अभी से जान लीजिए फाइनलिस्ट का नाम, ये कॉमनर बन सकता है... जब एक्ट्रेस ने रेप सीन के दौरान जड़ा था थप्पड़, अब दिखने लगा #MeToo का असर अनोखी परंपरा: यहां पर लोग जिंदा रहते खुद को बना लेते हैं ममी हरियाणा में किसान को बंधक बनाकर जमकर पीटा, हुई मौत मच्छरों से बचाव के लिए रामबाण हैं ये तीन तेल तीन राज्यों के चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, इस राज्य में कांग्रेस ने दर्ज की बड़ी जीत डॉक्टर के पद पर निकली 1000 भर्तियां, ये डिग्री होगी अनिवार्य प्रशासन ने लगा दी रोक, अब देखने को नहीं मिलेंगे सपना चौधरी के लटके-झटके  इस असलहे के साथ पुलिस ने भूत को किया गिरफ्तार, 10 दिन के रिमांड में उगलवाएगी... मायावती ने तीनों राज्यों में कांग्रेस व भाजपा की काट के लिए चला ये बड़ा दांव, दोनों पार्टियों में मची खलबली शिवपाल यादव का छलका दर्द, कहा- मैं खुद चाहता था अखिलेश बने सीएम अजीबोगरीब मामला, बंदरों के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर, वजह जान उड़ जाएंगे... Airtel का यह प्लान JIO को देगा टक्कर, जानें कीमत पीएम मोदी बोले, एक परिवार के लिए देश के सपूतों के योगदान को भुलाया गया Asian Champions Trophy 2018 : भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाक को 3-1 से हराया राजस्थान का किला फतह करने की मायावती ने बनाई खास रणनीति, 25 को जंग का ऐलान...
 

अमेरिकी टेलीविजन अदाकारा मैरी टायलर मूर का निधन


HARENDRA SINGH 26/01/2017 13:00
321 Views

वाशिंगटन : मशहूर अमेरिकी टेलीविजन अदाकारा मैरी टायलर मूर का 80 साल की आयु में निधन हो गया। वह 1980 की फिल्म 'ऑर्डिनरी पीपुल' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के तौर पर एकेडमी पुरस्कार के लिए भी नामित हो चुकी हैं। उन्हें 'द डिक वेन डाइक शो' और 'द मैरी टायलर शो' से प्रसिद्धि मिली थी।

वेबसाइट '9 न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू' के मुताबिक, लंबे समय से मूर के प्रचारक और प्रतिनिधि ने बुधवार को उनके निधन की पुष्टि की। कनेक्टिकट के अस्पताल में दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में उन्होंने अंतिम सांस ली। 

1262017125918AMअमेरिकी_टेलीविज1

अभिनेत्री की प्रवक्ता मारा बक्सबाउन ने अपने बयान में कहा, "आज हमारी प्यारी आइकन मैरी टेलर मूर का अपने दोस्तों और पिछले 33 सालों से ज्यादा समय से पति डॉक्टर एस. रॉबर्ट लेविने की मौजूदगी में निधन हो गया।"

1262017125935AMअमेरिकी_टेलीविज2

अभिनेत्री लंबे समय तक टाइप-1 डाइबीटिज से जूझती रहीं और 2011 में उन्हें ब्रेन सर्जरी भी करानी पड़ी। प्रवक्ता ने कहा कि एक बेहतरीन अदाकारा, निर्माता और जुवेनाइल डायबिटिज रिसर्च फाउंडेशन की पैरोकार मैरी अपनी निडरता और खूबसूरत मुस्कान के लिए याद की जाएंगी। वह मुख्य रूप से लॉरा पेट्री के 'द डिक वेन डाइक शो' के लिए जानी जाती हैं।

Web Title: US television actress Mary Tyler Moore died ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...