मुख्य समाचार
अंधविश्वास की हदें पार, पिता की आत्मा को बुलाने के लिए नग्न होकर करने लगा लेह में बनेगा दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे ट्रैक, चीन को पीछे छोड़ेगा भारत सोशल मीडिया पर लीक हुई कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची UPSRTC में निकली बंपर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास, ऐसे करें आवेदन बड़ी खबर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर के खिलाफ 20 महिलाएं कोर्ट में बयान देने के लिए तैयार इस ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, छोटी सी उम्र में ही था इस बात का डर... एसटीएफ की गिरफ्त में 50 हजार का इनामी अतीक  बर्थडे स्पेशल: जब सुबह 6 बजे से सनी देओल ने मचाई थी गदर 50 करोड़ मोबाइल यूजर्स के लिए खतरे की घंटी, बंद हो सकता है आपका नंबर 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेन्टल सेन्टर से लखनऊ का सायकिल रैली दल हुआ रवाना वीडियो जारी कर आशीष पांडे ने पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर विजय हजारे ट्रॉफी : पृथ्वी के दम पर मुंबई पहुंची फाइनल में कुकर्म के बाद हुई थी 15 वर्षीय नाबालिग की हत्या राम का व्यक्तित्व हिमालय से ऊंचा एवं समुद्र से भी अधिक गहरा है - राज्यपाल राज्यपाल राम नाईक ने नवमी एवं विजयादशमी पर्व की दी बधाई आज़म खान बोले, मुसलमानों की मैज्योरिटी के बाद भी नहीं बदला रामपुर का नाम  प्रधानमंत्री पद के लिए घमासान शुरू, बसपा नेता ने चेहरा बताकर जीता जनता का दिल शमी की पत्नी हसीन जहां ने राजनीति में रखा कदम, इस पार्टी में हुई शामिल   अमर सिंह ने कहा अगर जयाप्रदा बोली #METOO तो यह नेता होगा सलाखों के पीछे  #Metoo : सवालों के घेरे में मंत्री और मोदी सरकार का मौन प्रियंका की भारत में ही होगी शादी, जानिए समारोह की पूरी डिटेल  निर्वाचन आयोग दिव्यांग मतदाताओं को उपलब्ध कराएगा ब्रेल फीचर युक्त मतदाता पर्चियां 1 लाख मीट्रिक टन मक्का की खरीद आगामी 15 नवम्बर से : मुख्य सचिव मायावती के पूर्व बंगले में शिवपाल का गृह प्रवेश,बनेगा पार्टी कार्यालय जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को दुर्गा पूजा, दशहरा एवं दीपावली पर्व में बेहतर कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए दिये गये निर्देश राज्य कर्मचारियों को सर्वोत्तम वेतन-भत्ते व पेंशनरी लाभ देने वाला अग्रणी राज्य है उत्तर प्रदेश : मुख्य सचिव अंदर से ऐसा दिखता है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नया कार्यालय, देखें तस्वीरें ठेकेदार को देने है पैसे, करो 1 लाख की व्यवस्था नहीं तो जाओगे जेल  चुनाव से पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका, इन दिग्गजों ने थामा कांग्रेस का दामन Asian Para Games 2018 : विभिन्न स्पर्धाओं में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों से पीएम ने की मुलाकात
 

मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी


PRADEEP CHANDRA JOSHI 05/05/2017 16:15
46 Views

05-May-2017मेट्रो_में_नौकर1

सरोजनीनगर: सरोजनीनगर में एक जालसाज ने दर्जन भर से अधिक लोगों से लोखों रूपये ठग लिए। बताया जा रहा है कि जालसाज ने मैट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की है। ठगी के शिकार पीड़ितों ने सरोजनीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखना तो दूर उनसे तहरीर तक  नहीं ली।  पीड़ितों का कहना है कि अब वह इस मामले की शिकायत एसएसपी से करेंगे।

सरोजनीनगर इंस्पेक्टर सुधाकर पांडेय जब इस बाबत पूछा गया तो उनका कहना था कि पीड़ितों ने रकम देने से सम्बन्धित कोई भी दस्तावेज उपलब्ध नहीं करवाया है। उनके दस्तावेज मिलते ही आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। गौरी विहार निवासी अंजन कुमार व शिखा के मुताबिक पड़ोस में ही जोगेन्द्र सिंह के मकान में किराये पर रहने वाले एक यवुक से करीब एक माह पहले उनकी मुलाकात हुई।

जालसाज खुद को बताया मेट्रो में मैकेनिकल इंजीनियर बताया

यह भी पढ़ें... युवक तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

यवुक ने अपने को लखनऊ मेट्रो में मैकेनिकल इंजीनियर बताते हुए कहा कि मेट्रो के एमडी केशव कुमार उसके रिश्तेदार है और वह मेट्रो में किसी की भी नौकरी लगवा सकते हैं। आरोप है कि उसकी इस बात से सभी लोग उसके झांसे में आ गए और यवुक ने मेट्रो में नौकरी दिलाने का वादा किया। दो दिन पहले अपने कमरे में ताला डालकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें... नगर निगम ने अवैध रूप से कब्जाई जमीन खाली कराई

 जब इसकी जानकारी पीड़ितो को हुई तो वह उसके मकान मालिक जोगेन्द्र के पास पहुंचे, जहां जोगेन्द्र ने उसके बारे में कोई जानकारी से इनकार करते हुए उससे मिली एक आईडी दिखाई। जो कौशाम्बी के फतेहपुर-सहावपुर कसेन्दा निवासी अनुज कुमार सिंह के नाम बनी हुई है। पीड़ितो ने बताया कि इसके बाद आरोपित यवुक से सम्पर्क करने के लिए उसके मोबाईल पर कई बार फोन किया गया,लेकिन वह बन्द मिला। जिसके बाद उन्हें अपने साथ ठगी होने की आशंका हुई और उन्होंने गुरुवार को थाने पहुंचकर इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Web Title: Youth arrested with cartridge cartridge ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया