फैन्स सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग कर रहे हैं। इसी बीच एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का बड़ा बयान सामने आया है।
अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता था क्योंकि...

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant) की मौत से उनका परिवार और फैंस सदामे में हैं। इस घटना को हुए एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। फिर भी लोगों को ये बात हजम नहीं हो रही है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। फैन्स सोशल मीडिया (Social Media) पर इस मामले की सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग कर रहे हैं। इसी बीच एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का बड़ा बयान सामने आया है।

अंकिता लोखंडे ने दावा किया कि, सुशांत कभी सुसाइड (Suicide) कर ही नहीं सकता क्योंकि वह बहुत ही खुशमिजाज (Swingers) व्यक्ति था। साथ ही अंकिता ने लोगों की उस बात पर भी नाराजगी जाहिर की, जिसमें कहा गया था कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे। उन्होंने कहा कि सुशांत कभी डिप्रेशन (Depression) में नहीं थे। वहीं, अंकिता की इस बात का सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Sister Shweta Kirti Singh) ने समर्थन (Support) किया है। इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि अंकिता लोखंडे सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार से मिलने पटना गई थीं। हालांकि अंकिता ने इस बात से इंकार करते हुए कहा है कि वह कभी पटना (Patna) में उनके परिवार से मिली ही नहीं।

कीर्ति ने इस बात का सपोर्ट (Support) करते हुए एक पोस्ट  (Post) को शेयर (Share) किया है। जिसमें उन्होंने अशोक स्तंभ (Ashoka pillar) को शेयर किया है। इसके जरिए उन्होंने कहा - सत्यमेव जयते!(Satyameva Jayate!) उनके इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि अंकिता द्वारा कहीं गई बातों का सुशांत के परिवार का पूरा सपोर्ट (Full Support) मिल रहा है। कहीं न कहीं ये भी लग रहा है कि अंकिता सुशांत के परिवार के तरफ से उनका पक्ष रख रहीं हैं।

छह साल पहले हुआ था ब्रेकअप

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लगभग छह साल तक रिलेशनशिप (Relationship)  में रहे हैं। दोनों ने जी टीवी (Zee TV) के पॉपुलर शो "पवित्र रिश्ता"(Popular show "Pavitra Rishta" ) में एक साथ काम किया था।  हर घर में इनकी जोड़ी की काफी चर्चा थी। हालांकि 2016 में दोनों का ब्रेकअप (Breakup) हो गया।