बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का यकीन अब तक उनके फैंस को नहीं हो रहा है कि कैसे इतना जिंदादिल इंसान फांसी लगा सकता है।
Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर एक और बड़ा खुलासा, पुलिस को उनके रूम में मिले बाथरोब के टूटे हुए...

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत का यकीन अब तक उनके फैंस को नहीं हो रहा है कि कैसे इतना जिंदादिल इंसान फांसी लगा सकता है। उनके सुसाइड (suicide) के बाद से उनकी मौत के कारणों का हर तरफ चर्चा है। वैसे तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) में उनकी मौत की वजह आत्महत्या बताई गई है लेकिन पुलिस ने जो जांच की है उसमें कई बातों का खुलासा हुआ है। 

खबरों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जिस कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था वहां की जमीन पर बाथरोब (Bathrobe) के टुकड़े मिले हैं। पुलिस को शक है कि शायद सुशांत ने पहले आत्महत्या की  कोशिश की हो लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। पुलिस को शक है सुशांत ने पहले बाथरूम में मौजूद अपने बाथरोब को फंदे के तौर पर इस्तेमाल किया था लेकिन वो टूट गया। इस तरह सुशांत पहली बार सुसाइड करने में नाकामयाब रहे थे। 

बता दें कि पुलिस को जांच के दौरान सुशांत की अलमारी के कपड़े बिखरे हुए मिले थे। लिहाजा पुलिस को शक है कि बाथरोब के टूट जाने के बाद उन्होंने अपनी अलमारी में कुछ ढूंढ़ने की कोशिश की जिसमें उनके हाथ हरे रंग का कुर्ता लगा जिसे फंदा बनाकर सुशांत  ने आत्महत्या की। 

सूत्रों के मुताबिक जब पुलिस सुशांत के घर पहुंची उस वक्त उनकी बहन और कमरे में मौजूद लोगों ने उस हरे कुर्ते को काटकर सुशांत की बॉडी को नीचे उतार लिया था। पुलिस ने इस हरे रंग के कुर्ते को फिलहाल फॉरेंसिक लैब (Forensic Lab) में भेजा गया है ताकि इस चीज का पता लगाया जा सके कि ये कुर्ता किसी एक व्यक्ति का वजन उठा सकने की क्षमता रखता है या नहीं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसकी जानकारी एक्टर के नौकर ने पुलिस को कॉल करके दी थी। पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई में एक्टर की मौत को सुसाइड का केस बताया है।