अब इरफान के बेटे बाबिल खान (Son Babil Khan) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसके पीछे की वजह है, उनकी ओर से इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की गयी एक पोस्ट है।
Bakrid : इरफान खान के बेटे ने सोशल मीडिया पर उठाया धार्मिक भेदभाव का मुद्दा

Mumbai. इरफान खान की बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में गिनती होती है। काफी लंबे समय तक कैंसर जूझने के बाद यह महान अभिनेता 29 अप्रैल को परलोक सिधार गया। वहीं, अब इरफान के बेटे बाबिल खान (Son Babil Khan) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसके पीछे की वजह है, उनकी ओर से इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की गयी एक पोस्ट है। 

दरअसल, बाबिल खान ने अपने इस पोस्ट में धार्मिक भेदभाव (Religious discrimination) के मुद्दे पर काफी कुछ लिखा है। बाबिल (Babil) ने अपने पोस्ट (Post) में बताया कि आखिर वह क्यों डरते हैं और क्यों वह अपने धर्म के नाम पर खुद को जज नहीं करना चाहते हैं। इस संबंध में बाबिल ने काफी लंबा पोस्ट लिखा है।

बाबिल ने लिखा, "जब तक मेरी टीम (Team) न बताए मै सत्ता में बैठे लोगों के बारे में कुछ भी पोस्ट (Post) नहीं कर सकता हूं क्योंकि इससे मेरा कैरियर (Carrier) खत्म हो सकता है। मै डर गया हूं। मै धर्म नहीं हूं, मै एक इंसान हूं, जैसे पूरा देश है। उन्होंने यह भी लिखा, 'ईद के लिए दी जाने वाली अनिवार्य छुट्टी शुक्रवार को रद्द कर दी गई वहीं रक्षाबंधन (Rakshabandhan) की छुट्टी सोमवार को दी जा रही है। कोई बात नहीं मै शनिवार को ईद (Eid) मनाऊंगा जब ईद नहीं होगा। 

बाबिल ने आगे लिखा, मैं तो पाकिस्तानी (Pakistan) या फिर देशद्रोही (Terrorist) जैसी टिप्पणियों का इंतज़ार कर रहा हूं। सबसे पहले मैं भारत (India) से प्यार करता हूं और मैं आपको यह इसलिए बता रह हूं क्योंकि मै अपनी पढ़ाई लदंन (London) में करता हूं। जब भी मै जाता हूं तो वापस आने के लिए काफी इंतज़ार करता हूं। बाबिल के इस पोस्ट को लेकर व्यूअर्स (Viewers) जमकर लाइक कर रहे हैं और इसपर कॉमेंट भी कर रहे हैं।'