सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड सहित पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। यहां तक कि विदेशों में भी सुशांत सिंह के फैंस उन्हें बहुत याद कर रहे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- परिवार और फैंस को...

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने बॉलीवुड (Bollywood) सहित पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। यहां तक कि विदेशों में भी सुशांत सिंह के फैंस उन्हें बहुत याद कर रहे हैं। बॉलीवुड सहित टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) के लोगों ने सुशांत के जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया है। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जब सुशांत को जरूरत थी, तब बॉलीवुड ने उनकी कोई मदद नहीं की। सोशल मीडिया पर लोगों ने स्टार किड, करण जौहर, सलमान खान सहित कई लोगों को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 

सुशांत सिंह के फैंस ने सोशल मीडिया पर हैशटैग जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत (Justice for Sushant Singh Rajput) भी ट्रेंड करवाया। अब इस मामले में सलमान खान (Salman Khan) का पहली बार कोई बयान आया है। सलमान ने ट्वीट कर अपने फैंस से कहा सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का समर्थन करें।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपने सभी फैन्स से अपील करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहेx और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।'

बताते चलें कि सुशांत की मौत के लिए सलमान खान को भी जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सलमान खन की इस प्रतिक्रिया के बाद शायद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बहुत कम टारगेट करेंगे। वहीं, कुछ दिन पहले मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के बीइंग ह्यूमन स्टोर के सामने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान विरोध प्रदर्शन करने वालों ने स्टोर पर लगे सलमान खान के पोस्टर को फाड़ने के लिए भी कहा और उन्होंने सलमान खान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए थे।