सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में सोमवार को एक्ट्रेस संजना सांघी (Actress Sanjana Sanghi) को बुलाया गया था। लेकिन दिल्ली में होने के कारण वह नहीं आ सकी थी।
सुशांत सुसाइड केस में संजना सांघी से बांद्रा पुलिस स्टेशन में हुई पूछताछ

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में सोमवार को एक्ट्रेस संजना सांघी (Actress Sanjana Sanghi) को बुलाया गया था, लेकिन दिल्ली में होने के कारण वह नहीं आ सकीं थीं। जिसके चलते अभिनेत्री संजना सांघी (Actress Sanjana Sanghi) मंगलवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) पहुंची। 

बता दें कि 2018 में खबरें आई थीं कि संजना ने 'मी-टू कैम्पेन' (#MeToo) के दौरान सुशांत पर छेड़खानी का आरोप लगाया था, जिसे संजना ने सिरे से नकार दिया है। अब तक पुलिस सुशांत (Sushant) के परिवार, दोस्त, मैनेजर, टीम मेम्बर्स समेत 26 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। संजना ने कहा कि मैं यूएसए (USA) की लॉन्ग ट्रिप से वापस लौटी, जिसके बाद मैंने फिल्म किजी और मैनी के सेट पर गलत व्यवहार और शोषण से जुड़ी कई निराधार रिपोर्ट्स पढ़ीं। मैं यह साफ कहना चाहूंगी कि मेरे साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। कृपया इन कल्पनाओं पर अब रोक लगाएं। 

यशराज फिल्म्स (Yashraj films) की तरफ से कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी जमा की जा चुकी है, जिसे सुशांत ने 2012 में साइन किया था। बता दें कि सुशांत के डॉक्टर का बयान अभी तक रिकॉर्ड नहीं किया गया है। 

बता दें कि सुशांत की आत्महत्या मामले (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में पुलिस बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके साथ रहने वाले लोगों का बयान ले चुकी है, जिनमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty), दिल बेचारा (Dil Bechara) फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, रोहिनी अय्यर जैसे लोग शामिल हैं। 

फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara), हॉलिवुड रोमांटिक ड्रामा 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' (The fault in our stars) की ऑफिशल हिंदी रीमेक है। यह फिल्म अगले महीने डिज्नी होत्स्तर डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को नॉन सब्सक्राइबर व्यूअर्स भी देख पाएंगे, यह कदम इस लिए उठाया गया है ताकि यह फिल्म सुशांत के हर चाहने वालों के दिल तक पहुंच सके।