बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका परिवार अब तक सदमें से बाहर नहीं निकल पाया है। फैंस और करीबी भी शोक में डूबे हुए हैं।
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले खेसारी लाल यादव, नेपोटिज्म पर कही ये बात...

Mumbai.  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनका परिवार अब तक सदमें से बाहर नहीं निकल पाया है। फैंस और करीबी भी शोक में डूबे हुए हैं। कई लोगों को तो अब तक सुशांत के सुसाइड पर यकीन ही नहीं हो पा रहा है। वहीं इस मुश्किल घड़ी में सभी सुशांत की फैमिली के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

वहीं दूसरी तरफ हाल ही में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सुशांत के परिवार (Sushant Singh Rajput Family) से मिलने उनके घर पहुंच गए। खेसारी ने उनके भाई और उनके पिता से मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने नेपोटिज्म (Nepotism) पर भी बयान दिया जो काफी चर्चा में है। 

बता दें कि खेसारी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं फोटो में दिखाई दे रहा है कि नीली शर्ट पहने और कैप लगाए खेसारी सुशांत के पिता और भाई के साथ बैठे हैं। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने सुशांत के परिवार को सांत्वना दी। 

 ये फोटोज शेयर करते हुए खेसारी ने कैप्शन में लिखा- 'सुशांत सिंह राजपूत जी के परिवार से मिलकर उनके दुख में शामिल हुआ। भगवान सुशांत जी के आत्मा को शांति प्रदान करें..!!' खेसारी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में सुशांत के पिता पूरी तरह टूटे हुए नजर आए। उन्होंने चेहरे पर मास्क पहन रखा था और उनकी आंखों में बेटे को खोने का गम दिखाई दे रहा था।

इसके अलावा खेसारी का नेपोटिज्म पर बयान भी खूब चर्चा में आ गया है। खबरों के अनुसार खेसारी ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा- "बॉलीवुड में क्या होता है ये सबको पता है। ये कोई नया नहीं है। ये पहले से होता रहा है।" उनका कहना था कि मामले की जांच चल रही है ऐसे में वो कुछ ज्यादा नहीं कह सकते लेकिन उन्होंने ये माना कि जो लोग अब गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, वो पहले ये नाराजगी दिखाते तो शायद सुशांत ये कदम नहीं उठाते।