सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक और मुकदमा मुजफ्फरपुर में दायर कराया गया है। ये मुकदमा सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दायर किया गया है।
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में एक और मुकदमा मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में दायर कराया गया है। ये मुकदमा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के खिलाफ दायर किया गया है। बता दें,  शनिवार को मुजफ्फरपुर में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत (Chief Judicial Magistrate's Court) में कुंदन कुमार द्वारा दर्ज किया गया है।  इस मामले में 24 जून को सुनवाई होगी। कुंदन कुमार ने रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty)  के खिलाफ ये  धारा 420 और 306 के तहत दर्ज किया है।

कुंदन कुमार (Kundan Kumar) ने मुकदमा दर्ज करते वक़्त रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty)  पर ये आरोप लगाया कि रिया ने साजिश के तहत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अपने प्रेमजाल में फंसाया था और सुशांत का कई बार फ़ायदा भी उठाया। सुशांत इसे वास्तविक रिश्ता मान चुके थे और रिया के साथ नवम्बर में शादी करने की भी सोच रहे थे। जबकि रिया पूरी तरह से उनका इस्तेमाल कर रही थी। 

कुंदन ने बताया कि रिया ने सुशांत से कुछ महीनों पहले रिश्ता खत्म कर लिया था। इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती  (Riya Chakraborty)  इस बीच सुशांत को कभी कभी फोन करके उकसाती भी थी, जिस कारण सुशांत डिप्रेशन (Depression) में चले गए और सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हो गए। सुशांत पूरी तरह से रिया के जाल में फंस कर अपनी जान गंवा बैठे।

इससे पहले मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में करण जौहर (Karan Johar) सहित कई नामचीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वकील सुधीर कुमार ओझा ने आइपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत इन हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले की सुनवाई 3 जुलाई को होगी। सुशांत की मौत के बाद से बिहार (Bihar) के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है।