सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में उठी सीबीआई जाँच की मांग, अमित शाह को लिखा पत्र, इस मामले को लेकर कई नामचीन हस्तियाँ, राजनैतिक दिग्गज और संगठन सामने आ चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वाले व उनके कई फैन्स सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के मामल की सीबीआई जाँच की मांग कर रहे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में उठी सीबीआई जाँच की मांग, अमित शाह को लिखा पत्र

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) का मामल अब तूल पकड़ने लगा है। इस मामले को लेकर कई नामचीन हस्तियाँ, राजनैतिक दिग्गज और संगठन सामने आ चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वाले व उनके कई फैन्स सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के मामल की सीबीआई जाँच की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में हाल ही में बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष लल्लन कुमार (Lallan Kumar, former Youth Congress President) ने अमित शाह और उद्धव ठाकरे को पत्र लिख कर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के मामल की सीबीआई जाँच की मांग की है। 

लल्लन कुमार  (Lallan Kumar) ने पत्र में लिखा है कि अगर 15 दिनों के भीतर सीबीआई (CBI) जाँच की मांग नही मानी गयी तो नकी मांग नहीं मानी गई तो इस मांग को लेकर वे अदालत में भी जाएंगे। इतना ही नही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिलता, तब तक सलमान खान, करण जौहर (Salman Khan, Karan Johar) की फिल्मों को बिहार में प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा।   

इससे पहले पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार (Former Governor Nikhil Kumar) भी इस पूरे मामले की जांच सीबीआई (CBI) से कराने की मांग कर चुके हैं। साथ ही साथ मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर चुके हैं।