सुशांत के परिवार की करीबी दोस्त स्मिता पारिख (close friend Smita Parikh) एक बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान(Former Manager Disha Salian)की मौत के बाद से काफी परेशान रहने लगे थे।
दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत ने कहा था - 'ये लोग मुझे भी नहीं छोड़ेंगे'

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आएदिन एक नया तथ्य निकलकर सामने आ रहा है। जिससे यह मामला सुलझने की बजाय और भी उलझता जा रहा है। इसी बीच सुशांत के परिवार की करीबी दोस्त स्मिता पारिख (close friend Smita Parikh)  एक बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा  सालियान(Former Manager Disha Salian)की मौत के बाद से काफी परेशान रहने लगे थे। सुशांत ने अपनी बहन से कहा था कि ' वे लोग उसे भी नहीं छोड़ेंगे।' 

एक इंटरव्यू में स्मिता पारिख ने भी दावा किया कि सुशांत बिल्कुल भी डिप्रेशन (depression) में नहीं थे। मैंने उनके साथ करीब एक साल तक म्यूजिकल और कविताओं (Musicals and Poems) को लेकर होने वाली बैठकों में 10-12 घंटे उनके साथ बिताएं हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के घर पर मिलते थे। उनके बारे में (Bipolar) को बात भी कही गई है जो की बिल्कुल ग़लत है। 

स्मिता ने यह भी बताया है कि रिया (Riya) ने सुशांत का घर 8 जून को छोड़ दिया था। वह सुशांत के साथ ब्रेकअप (Breakup)कर चुकी थीं। उसी शाम को सुशांत की बहन मीतू (Sister Meetu) दीदी आईं। उन्होंने कहा कि उनके आने से पहले ही रिया वहां से जा चुकी थी। इस समय सुशांत नॉर्मल (Sushant were Normal) थे और टेबल टेनिस (Table Tennis)खेल रहे थे।

सुशांत के परिवार की करीबी दोस्त ने भी बताया कि, 9 जून को दिशा सालियान की मौत (Disha Salian's death) के अगले दिन से सुशांत का मूड अपसेट (mood upsets) था और वह मीतू दी से लगातार कहने लगे थे "ये लोग मुझे भी नहीं छोड़ेंगे।" इसके बाद ही 11 जून को सुशांत ने अपने जीजा जी को फोन करके कहा कि मुझे बहुत डर लग रहा है, क्या आप मुझे यहां से ले जा सकते हैं। वे उन्हें चंडीगढ़ ले जाने वाले थे। वह काफ़ी घुटन महसूस कर रहे थे। स्मिता ने यह स्वीकार किया है कि यह सब उन्हें परिवार के सदस्य ने बताया है।

साथ ही स्मिता ने यह भी बताया है कि, 14 जून को सुशांत अपनी बहन मीतू के साथ टाइम बिताने (Time Spend) वाले थे। एक दिन पहले यानी 13 जून को मीतू ने उन्हें फोन किया मगर उन्होंने नहीं उठाया, मैसेज (Message) किया मगर उसका भी कोई जवाब नहीं आया। हालांकि, ऐसा पहले कभी होता नहीं था। इसके मीतू ने सिद्धार्थ पिठानी( Siddharth Pithani) को फोन किया और सुशांत के बारे में पूछा कि वह कहां है तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अभी जूस (Juice) मांगा था। अभी वह सो रहे हैं। मीतू ने बोला जैसे ही उठे बोलना मुझे फोन (Phone)  करें। इसके बाद अगले सुशांत अपने घर में मृत (Dead) पाए गए।

बता दें कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत 8 जून को 14 वीं मंजिल से गिरकर हुई थी।