सुशांत केस : अपने खिलाफ जांच रुकवाने के लिए SC पहुंची रिया चक्रवर्ती
सुशांत केस : अपने खिलाफ जांच रुकवाने के लिए SC पहुंची रिया चक्रवर्ती

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी (Kink) सुलझने की बजाय उलझती ही जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Actress Riya Chakraborty) के खिलाफ पटना (Patna) में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है। जिसमें रिया पर सुशांत को प्यार में फंसाकर करोड़ों रुपए हड़पने, बंधक बनाने और सुसाइड के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं। 

इस मामले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Advocate Vikas Singh) का कहना है कि रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के खिलाफ पटना में दर्ज एफआईआर के स्थानांतरण के लिए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में याचिका दायर की गयी है। इससे संकेत मिलता है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में उनकी कोई मदद कर रहा है। उन्होंने कहा कि रिया अभी तक इस मामले को सीबीआई जांच (CBI Investigation) करने की मांग कर रही थीं। लेकिन अब उन्होंने पटना में दर्ज एफआईआर की जांच पर रोक लगाने का अनुरोध सुप्रीम कोर्ट में किया है।

वहीं, रिया पर लग रहे आरोपों पर उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि उन्होंने याचिका दायर कर पटना में दर्ज एफआईआर के मामले को मुंबई से स्थानांतरित करने की मांग की है। जहां पर पहले से ही सुशांत के मामले को जांच चल रही है। याचिका में कहा गया है कि सुप्रीम कोर्ट में दर्ज उनके मामले का निबटारा होने तक सुशांत के पिता की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में बिहार पुलिस (Bihar Police) की जांच पर रोक लगाई जाए।

Login • Instagram

इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (X girlfriend Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर (share) किया है। इसमें उन्होंने लिखा कि "Truth Wins"। उन्होंने कहा कि मैंने और सुशांत ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट (Date) किया है और लिव इन (Live in) में भी रहे हैं। अंकिता ये पोस्ट ऐसे समय पर शेयर की है जब इस मामले में रिया चक्रवाती (Riya Chakraborty) का नाम सामने आया।