16 वर्षीया सिया कक्‍कड़ (Siya Kakkar) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। हर किसी के मन में बस एक ही सवाल है कि सिया ने ऐसा कदम क्यों उठाया।
Tik Tok Star Siya Kakkar Suicide Case: पुलिस ने किया ये खुलासा, जल्द सुलझ सकती है मौत की गुत्थी

New Delhi. 16 वर्षीया सिया कक्‍कड़ (Siya Kakkar) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। हर किसी के मन में बस एक ही सवाल है कि सिया ने ऐसा कदम क्यों उठाया।  इसी बीच दिल्‍ली पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। जांच के दौरान यह बात सामने आयी कि सिया  (Siya Kakkar) कुछ वक़्त से परेशान चल रहीं थीं। हालांकि उसके व्‍यवहार से कभी नहीं लगा कि वह परेशान थीं।

पुलिस इस मामले को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु से भी जोड़कर देख रही है। पुलिस का मनना है कि कहीं सिया ने सुशांत (Sushant Singh Rajput Suicide case) से प्रेरित होकर तो आत्महत्या नहीं कर ली। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के 11 दिन बाद सिया ने आत्महत्या की है। 

बता दें कि सुशांत (Sushant Singh Rajput), सिया के फेवरेट एक्‍टर्स में से एक थे और वो उनके गानों पर कई टिकटॉक बनाती थी। हालांकि सिया के परिवार ने प्रेरित होने वाली बात से साफ़ इंकार कर दिया है।

जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि सिया कक्कड़  (Siya Kakkar) को टिकटॉक पर वीडियोज बनाने के लिए धमकियां मिल रहीं थीं। जिस कारण कभी कभी वो परेशान हो जाया करती थीं। क्राइम टीम (Crime Team) और पुलिस ने सिया के कमरे की जांच की। पुलिस ने उसका मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज अपने कब्ज़े में लिए हैं। फिलहाल पोस्टमार्टम (Postmortem) के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है।

सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन (Arjun Sareen) ने कहा कि यह कदम जो उन्होंने उठाया है, शयद कोई कुछ व्यक्तिगत कारण की वजह से हो सकता है। कल रात को मेरे और उनके बीच एक नए प्रोजेक्‍ट को लेकर बात हुई थी और वह नॉर्मल लग रही थीं।