हाथरस में कथित तौर पर दलित युवती से गैंगरेप और उसकी हत्या के मामले मे सियासत जारी है। इसी कड़ी में हाथरस जाने के दौरान पुलिस से हुई धक्का मुक्की पर राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।
हाथरस कांड : राहुल गांधी बोले- ऐसी सरकार है अगर हम खड़े होंगे तो धक्का लगेगा, लाठी लगेगी

New Delhi. हाथरस में कथित तौर पर दलित युवती से गैंगरेप और उसकी हत्या के मामले मे सियासत जारी है। इसी कड़ी में हाथरस जाने के दौरान पुलिस से हुई धक्का मुक्की पर राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। मंगलवार को राहुल ने कहा कि पूरे देश को धकेला जा रहा है, मारा जा रहा है, पीटा जा रहा है। मुझे थोड़ा सा धक्का लग गया तो क्या बड़ी बात है। ऐसी सरकार है अगर हम खड़े होंगे तो धक्का लगेगा, लाठी लगेगी। ठीक है खा लेंगे धक्का क्या बड़ी बात है। 

किसान बिल पर राहूल गांधी ने कहा कि ये जो कानून प्रधानमंत्री जी ने बनाए हैं, ये खेती के मौजूदा ढांचे, खाद्य सुरक्षा के मौजूदा ढांचे को नष्ट करने का तरीका है। ये किसानों पर आक्रमण है और इस आक्रमण को हम रोकेंगे और इन कानूनों के खिलाफ हम लड़ेंगे। उन्होंनेआगे कहा कि ये देश अपने युवाओं को रोज़गार नहीं दे पाएगा, नरेंद्र मोदी ने ढांचा तोड़ दिया है। अब नरेंद्र मोदी खेती के ढांचे को तोड़ने जा रहे हैं, अगर खेती के ढांचे को तोड़ दिया तो एक तरफ रोज़गार नहीं मिलेगा और दूसरी तरफ भोजन नहीं मिलेगा। 

पूरी स्टोरी पढ़िए