5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर (Ram-Mandir) का भूमिपूजन (Bhoomipujan) का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम में खुद पीएम नरेंद्र मोदी शामिल होने वाले हैं।
जानिए ओवैसी को किसने दिया राममंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम का आमंत्रण

New Delhi. 5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर (Ram-Mandir) का भूमिपूजन (Bhoomipujan) का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम में खुद पीएम नरेंद्र मोदी शामिल होने वाले हैं। इसके अलावा अन्य लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रण भेजा जा रहा है। इसी बीच तेलंगाना बीजेपी के नेता और मुख्य प्रवक्ता (Telangana BJP leader and chief spokesperson) कृष्णा सागर राव (Krishna Sagar Rao) ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन में शामिल होने के लिए आमंत्रित (Invite) किया है।

कृष्णा सागर राव (Rao) ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया जाएगा। प्रधानमंत्री (Prime Minister) इसमें भाग लेंगे और भव्य राम मंदिर (Grand Ram temple) के निर्माण कार्य शुरू करने के लिए शिलान्यास (foundation stone) करेंगे। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। इस बात पर बीजेपी को गर्व (, BJP proud) है और यह हमारे कार्यकाल में हो रहा है, जिसने दुनिया भर के करोड़ों हिन्दुओं (crores of Hindus) के सपने को साकार किया है।

राव ने आगे कहा कि एआईएमआईएम (AIMIM) जैसे ओछे समूहों की ओर से जताई गईं आपत्तियां तुच्छ (Objections trivial) हैं। मुझे नहीं लगता कि किसी भी तरह के बेबुनियाद आरोपों और आपत्तियों का जवाब देना जरूरी है, क्योंकि भारत का संविधान (Constitution of India) प्रत्येक नागरिक के लिए धर्म का पालन करने की स्वतंत्रता (Independence) प्रदान करता है। मै कम्युनिटी के नेताओं (community leaders) और ओवैसी (Owaisi) को भी आमंत्रित करता हूं जोकि भूमि पूजन (Land Worship) को लेकर आपत्ति जनक बातें करते रहे हैं। वे अपनी पार्टी के धर्मनिरपेक्ष ताने - बाने की भावना और भाईचारे के लिए अपनी व्यक्तिगत को प्रदान कर सकें।