सीएम योगी को काला झंडा दिखाने वाली यह युवती हो सकती है शहर की यंगस्टर पार्षद


SUYASH MISHRA 08/11/2017 11:30 AM
583 Views

08-11-2017100157mV7pO6DhXy1

Lucknow. राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ की फ्लीट को काला झंडा दिखाने वाली अपूर्वा वर्मा जानकीपुरम से पार्षद कैंडिडेट हैं। अपूर्वा द्वारा सीएम योगी की फ्लीट को काला झंडा दिखाने के बाद 23 दिन तक जेल में रखा गया था। लेकिन समाजवादी पार्टी की ओर से पार्षद प्रत्याशी बनाए जाने की बाद अगर वह चुनाव जीतेंगी तो वह लखनऊ की यंगस्टर पार्षद होंगी। 

यह भी पढ़ें... यूपी पुलिस ने संभाली सुरक्षा कमान, ये है निकाय चुनाव का गणित
बताते चलें कि अपूर्वा की मां एक सिंगल मदर हैं। जो सरकारी टीचर की जॉब कर बेटी और दो बेटों की परवरिश कर रही हैं। अपूर्वा की प्रारम्भिक पढ़ाई राजधानी के अलीगंज स्थित भाऊराव देवरस से हुई है। इसके बाद उन्होंने आईटी कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। तात्कालीन समय में वह लखनऊ विश्विद्यालय से मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें... शर्म की बात है, नोटबंदी पर जश्न मना रही बीजेपी: पंखुड़ी पाठक
वहीं समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने को लेकर अपूर्वा का कहना है कि उनका नाम दिवाली के समय से ही फाइनल हो गया था। हालांकि बताते चलें कि पहले लिस्ट में अपूर्वा के नाम की जगह कोई दूसरा नाम सामने आया था। जिसको लेकर अपूर्वा ने कहा कि वो एक टाइपिंग मिस्टेक थी जो बाद में क्लियर कर दी गयी। 

यह भी पढ़ें... नोटबंदी से इंडिया को क्या मिला?, संबित पात्रा बोले...
अखिलेश यादव की कार्यशैली से प्रभावित होकर ज्वाइन की सपा 
राजनीति में सक्रिय अपूर्वा को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था। वह कॉलेज टाइम में भी कई फैशन शोज में पार्टीसिपेट करती रहती थी। इसी के साथ उन्होंने 2016 में मिस यूपी का खिताब जीता था। इसके बाद अखिलेश यादव की कार्यशैली से प्रभावित होकर अपूर्वा ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की। 

Web Title: The girl showing the black flag to the CM Yogi may be the youngest Councilor of the city ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया