मुख्य समाचार
 

मुशर्रफ ने आतंकी बोल , कहा - मैं लश्कर का सबसे बड़ा समर्थक...कश्मीर में इंडियन आर्मी को कुचलना मकसद


SHUBHENDU SHUKLA 29/11/2017 16:24:53
443 Views

29-11-20171630073rTzxHu2Ms1इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने एक बयान में आतंकी संगठनों के समर्थन की बात कबूल की है। मुशर्रफ के इस बयान से पाकिस्तान द्वारा आतंकियों को समर्थन मिलने का चेहरा एक बार फिर बेनकाब हो गया है। मुशर्रफ ने पाकिस्तानी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा, वह लश्कर ए तैयबा का समर्थन करते हैं। साथ ही आतंकी संगठन जमात उद दावा का भी।

यह भी देखें... महिला टीचर का कारनामा, छात्रा को बनाया बहन फिर उत्तेजना...

इतना ही नहीं जब उनसे हाफिज को लेकर सवाल किया गया तो कहा, वह हाफिज सईद से मिल चुके हैं। कश्मीर में उनकी भूमिका सराहनीय है। मुशर्रफ कहा, मैं हमेशा से कश्मीर में भारतीय सेना को कुचलना चाहता था।

यह भी देखें... दलितों पर अत्याचार रोकने का फॉर्मूला निकाला रामदास अठावले ने...

ईनामी आतंकी है हाफिज

बताते चलें कि हाफिज सईद ईनामी आतंकी है। अमेरिका ने सईद  पर एक करोड़ डॉलर का इनाम रखा है। 10 महीने तक नजरबंद रखे जाने के बाद हाफिज को छोड़ दिया गया। साथ ही पाकिस्तानी सरकार ने अन्य मामलों में गिरफ्तार नहीं करने का फैसला लिया। हाफिज मुंबई हमले में भी शामिल था। अमेरिका ने उसे वैश्विक आतंकी घोषित कर चुका है।

Web Title: Pervez Musharraf's controversial statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...