मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

Uttar Pradesh में हवा चलने से गलन बढ़ी


ANAMIKA PANDEY 01/01/2018 09:50:17
560 Views

01-01-2018095103Gasesincrease1

Lucknow.  यह सीजन में राजधानी के पारे में सबसे अधिक गिरावट दर्ज की गई थी। वहीं रविवार को शहर का अधिकतम तापमान डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जोकि सामान्य से चार डिग्री कम था। 

वहीं न्यूनतम तापमान 10.1 डिग्री सेल्सियस रहा जोकि सामान्य से दो डिग्री अधिक रहा। रविवार सुबह कोहरा रहा लेकिन दोपहर में हल्की धूप ने कुछ राहत दी, मगर ठंडी हवाओं ने गलन बरकरार रखी।

यह भी पढ़ें... 10 जनवरी को होने जा रहा है कुछ खास, पूरी दुनिया की निगाहें टिकेंगी भारत पर

लखीमपुर सबसे ठंडा रविवार को बहराइच में 13.2 डिग्री सेल्यिस अधिकतम तापमान रहा, जोकि सामान्य से आठ डिग्री कम रहा। 6.4 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान के साथ लखीमपुर खीरी उप्र का सबसे ठंडा रहा।
 

Web Title: Gases increased due to air circulation in Uttar Pradesh Lucknow news Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया