मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

चौकीदारों और पुलिस कर्मियों को बांटे गये कम्बल


SANDEEP PANDEY 01/01/2018 16:08:58
466 Views

 

01-01-2018161213Blanketswere1

LUCKNOW. लखनऊ के एसपी ग्रामीण ने बढ़ती ठण्ड को देखते हुए उसके बचाव के लिये नगराम थाने पर तैनात चौकीदारों व पुलिस कर्मियों को कम्बल व जैकेट का वितरण किया। यह वितरण थाने पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एसपी ग्रामीण डॉ सतीश व पत्नी कृति सिंह ने 55 चौकीदारों को कम्बल प्रदान किए। एसपी ग्रामीण ने हाईटेक हेल्प फाउन्डेशन के प्रबन्धक अमरजीत मिश्रा का पुलिस व चौकीदारों के लिए नई पहल किए जाने पर आभार जताया। उन्होंने कहा कि गांव की किसी भी समस्या व घटना की सूचना स्थानीय थाने को देने में चौकीदारों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

नि:शुल्क चिकित्सा शिविर व कम्बल वितरण

निःशुल्क चिकित्सा शिविर व कम्बल वितरण जेपी होम्यो फार्मेसी कॉलेज एंड हॉस्पिटल की ओर से रविवार को जानकीपुरम विस्तार सेक्टर-6 स्थित हॉस्पिटल परिसर में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में आंखों के 230 मरीजों की जांच कर उन्हें निःशुल्क चश्मा वितरित किया गया। साथ ही जरूरतमंद लोगों को कम्बल बांटा गया। कॉलेज के निदेशक डाक्टर अनिल पाण्डेय ने सभी लोगों से कम से कम पांच गरीबों की मदद करने की अपील की।

 

Web Title: Blankets were distributed to the chowkers and police personnel ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया