मुख्य समाचार
 

मायावती ने बीजेपी को ऐसी दी नये वर्ष की शुभकामना


RAGHVENDRA CHAURASIA 01/01/2018 16:14:25
3834 Views

01-01-2018161921Mayawatiwishe1

Lucknow. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बीजेपी को नये साल में कुछ इस तरह शुभकामना दी। उन्होंने कहा कि नये वर्ष में बीजेपी व पीएम मोदी को सद्बद्धि आ जाए। 

यह भी पढ़ें...मायावती को अखिलेश ने पांच साल किया निराश, योगी ने मान ली बात

नये साल में जनविरोधी नीतियों को लागू करने से बचे

बसपा सुप्रीमो मायावती ने नये वर्ष पर विरोधी दल बीजेपी व पीएम मोदी को कुछ इस अंदाज में शुभकामना दी। मायावती ने मीडिया से बात करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की 2018 में पीएम अपनी जनविरोधी नीतियों को लागू करने से बचे। 

मायावती ने मोदी सरकार को अहंकारी व निरंकुश करार दिया

बसपा सुप्रीमो मायावती ने केन्द्र की मोदी सरकार को अहंकारी व निरंकुश करार दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने राजनीति स्वार्थ के कारण पहले नोटबंदी करके देश को आर्थिक आपातकाल जैसी स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। मायावती ने कहा कि देशवासियों के सामने सबसे बड़ी चिंता यह है कि उनकी मेहनत की कमाई बैंकों में जमा है अब उनकी नहीं रह गई। 

जवाबदेही से भागने के लिए सरकार नया कानून बना रही

मायावती ने केन्द्र की मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि बैकों में जमा धन के प्रति अपनी जिम्मेदारी और जवाबदेही से भागने के लिए अब नया कानून बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में सवा सौ करोड़ भारतवासियों के ​कितना संकट भरा नया वर्ष होगा। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर : अयोध्या में BSP के हाथों BJP छात्र संगठन की करारी हार


 

 

Web Title: Mayawati wishes to give such a new year to BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया