मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

गरीब बच्चों को वितरित की गयी पढ़ाई सामग्री


SANDEEP PANDEY 01/01/2018 16:13:33
244 Views

01-01-2018171709Educationmate1

LUCKNOW. मुमकिन फाउंडेशन द्वारा नये वर्ष की पूर्व संध्या पर गरीब बच्चों के लिये एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम लखनऊ के फैजुल्लागंज में आयोजित किया गया।  इस अवसर पर क्षेत्र के 50 बच्चों को संस्था के सदस्यों के माध्यम से ड्रेस, कापी, किताब, बस्ता व पेंसिल रबर वितरित किया गया। इसके साथ ही यह वादा लिया गया कि वो रोज स्कूल में पढ़ने आएंगे ।

मुमकिन फाउण्डेशन के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने बताया कि नये वर्ष के आगमन के अवसर पर बच्चों के साथ खुशियाँ मनाई गई। बच्चों को बिस्कुट, टाफियां  व खाने की सामग्री वितरित की गई । इसके अतिरिक्त बच्चों के घरों से जिन घर वालों के पास सरदी में बचने के लिए कपड़े नहीं थे उन्हें संस्थान की तरफ से पुराने कपड़े वितरित किए गए। नव वर्ष के अवसर संस्थान द्वारा  सैकड़ों गरीब व बेसहारा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास किया गया।

Web Title: Education materials distributed to poor children ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया