मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

अब तुलसी की सुगंध से महकेंगे बजरंग बली


SANDEEP PANDEY 02/01/2018 11:47:36
377 Views

02-01-2018114958Donated1101p1

Lucknow. पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए मानस पर्यावरण संरक्षण संस्था ने नये साल पर हनुमान सेतु मंदिर पर 1101 पौधों का दान किया। दान दिये गये पौधों में मुख्य रूप से तुलसी के पौधे शामिल थे।

 संस्था के सचिव विजय मिश्र ने बताया कि पौधे दान देने का कार्यक्रम मंगलवार को भी किया जायेगा। कार्यक्रम के अंत में संस्था के अध्यक्ष मानस सांकृत्यासन ने इस कार्यक्रम में सहयोग करने वाले साथियों का आभार प्रकट किया। भोजपुरी कवि कृष्णानन्द राय भी इस मौके पर उपस्थित रहे।

Web Title: Donated 1101 plants ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया