मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

जाने किस मुद्दे पर ओवैसी ने पीएम को कहा झूठा...


HARSHIT MISHRA 02/01/2018 11:32:05
609 Views

02-01-2018115103Onwhatissue1

Lucknow. मुस्लिम महिलाओं के अकेले हज जाने के मुद्दे को लेकर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने केन्द्र सरकार को घेरने की कोशिश की। ओवैसी ने कहा कि सऊदी अरब में बदलाव करीब तीन साल पहले ही आ गया था और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं कि इस मुद्दे पर झूठा श्रेय ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें मूंछ और पूंछ के बाल वाले बयान पर कांग्रेस नेता का पलटवार

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक ओवैसी का कहना है कि सऊदी में महरम पर कैंची काफी समय पहले ही चला दी गई थी। ओवैसी ने कहा कि 45 साल उम्र से ऊपर की महिलाएं ग्रुप में हज यात्रा कर सकती हैं। महरम के नियम के हिसाब से महिला को हमेशा हज की यात्रा अपने पिता, भाई या पति के साथ ही सकती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। दरअसल, पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम मन की बात में महिलाएं के अकेले हज जाने पर उनकी सरकार के कदम को बड़ी उपलब्धि करार दिया था।

 

Web Title: On what issue Owaisi said PM fake ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया