मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

नए साल पर यूपी महोत्सव हुआ गुलजार


SANDEEP PANDEY 02/01/2018 13:34:02
328 Views

02-01-2018150559TheUPFestiva1

LUCKNOW. प्रगति पर्यावरण सरंक्षण ट्रस्ट की ओर से लखनऊ के निशातगंज क्षेत्र में चल रहे यूपी महोत्सव में सोमवार को नए साल की रौनक साफ नजर आई। फूड स्टॉल्स से लेकर फन जोन तक में लोग परिवार के साथ मस्ती करते नजर आए। वहीं हस्तशिल्प के स्टॉल्स पर खरीदारों की भीड़ देर रात तक लगी रही।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

यूपी महोत्सव की सांस्कृतिक शाम सोमवार को भजनों से सजी। इसमें मदन गोपाल और कांतिलाल शाह ने भजनों की प्रस्तुति से पूरा माहौल भक्तिमय कर दिया। शहर के गायक प्रदीप अली ने अपनी गजलों से दर्शकों की तालियां बटोरीं। वहीं रिदम द वाइस ग्रुप के कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

नशामुक्ति का दिया संदेश

महोत्सव में सांस्कृतिक शाम से पहले नशामुक्ति पर चर्चा की गई। इसमें लोगों से सवाल जवाब के बाद संयोजक अरविंद सक्सेना ने कहा कि हमारे समाज का युवा तेजी से नशे की चपेट में आ रहा है। नशे से युवाओं को बचाना बहुत जरूरी है, तभी समग्र विकास हो सकेगा।

प्रतियोगिताओं के सेमीफाइनल का परिणाम घोषित

 प्रगति पर्यावरण संरक्षण ट्रस्ट के अध्यक्ष एडवोकेट विनोद कुमार सिंह ने सीनियर नृत्य प्रतियोगिता का सेमीफाइनल परिणाम घोषित किया। इसमें शिरिश, रघुवंशी, गरिमा तिवारी, प्रेमा भारती, दीपिका अस्थाना, समर्थ रंजन, सुम्बुल, आसिफ, शिवम मौर्या विजयी रहे। मदर सोलो नृत्य प्रतियोगिता में शिल्पी श्रीवास्तव, रिचा टंडन, ज्योति, आस्था लालवानी और मोहिनी आभा शामिल हुईं।

Web Title: The UP Festival was swirling in the new year ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया