मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

अंबेडकर प्रतिमा लगाने पर बवाल, पुलिस ने भांजी लाठी लेकिन नहीं हटे समर्थक 


GAURAV SHUKLA 02/01/2018 15:21:13
3177 Views

02-01-2018152711Bawalonimpos1

Lucknow. यूपी के गाजियाबाद में बिना इजाजत अंबेडकर की प्रतिमा कचहरी परिसर में लगाए जाने पर विवाद सामने आया। भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित किये जाने के बाद वकीलों के दो गुट एक दूसरे से भिड़ गये। बार एसोसिएशन की ओर से लगाई गयी प्रतिमा का दूसरे गुट ने जमकर विरोध किया। विवाद के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। सोमवार दिन के अंत तक विवाद जारी रहा लेकिन प्रतिमा को हटवाया नहीं जा सके। 

यह भी पढ़ें... तीन तलाक बिल पर मोदी सरकार को बड़ा झटका देने की तैयारी में है मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड
गौरतलब है कि कचहरी परिसर के कर विभाग में दफ्तर के द्वार के पास अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित की गयी थी। जिसके बाद वकीलों को इसकी सूचना मिलने पर विवाद सामने आया। विवाद की जानकारी मिलते ही देर रात तकरीबन ढाई बजे एसपी सिटी आकाश तोमर भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 
हालांकि पुलिस द्वारा बल प्रयोग के बाद वकीलों में नाराजगी देखने को मिली। वहीं प्रकरण को लेकर एसपी सिटी का कहना है कि पुलिस की ओर से न ही बल प्रयोग किया गया है और न ही मूर्ती को हटवाया गया है। 

Web Title: Bawal on imposing Ambedkar statue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया