मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

अज्ञात बदमाशों ने लाठी डंडो से पुलिस पर से किया हमला, घायल


FIROZ QUIRAISHI 02/01/2018 15:46:59
443 Views

02-01-2018160337Unidentifiedm1

Lucknow. राजधानी लखनऊ के थाना तालकटोरा क्षेत्र में गश्त के दौरान अज्ञात बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर अचानक 6:00 बजे लाठी डंडो के साथ हमला बोल दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीं  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज कराया गया। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें...Civil hospital का वीडियो हुआ वाइरल- डाक्टरों के उड़े होश

वहीँ SP पश्चिम विकास चंद त्रिपाठी ने बताया कि घटना थाना तालकटोरा में नाइट ड्यूटी में तैनात सिपाही राजमणि और भारत बंसल गसत कर रहे थे अचानक कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। जिसके बाद वह फरार हो गए। साथी उन्होंने बताया कि वहां पर लगे cctv camera और लोगों की मदद से अपराधियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी और कारणों का भी पता लगाया जाएगा.लेकिन एक बड़ा सवाल यह उठता है कि जिस तरीके से पुलिस पर हमला हुआ है। तो आम जनता की कितनी सुरक्षित है इससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें...Wedding laddoदेखकर गुदगुदा उठे दिल के डॉक्टर और नवाब साहब

 

Web Title: Unidentified miscreants attacked the police with sticks injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया